लाइन कटघरवा गांव में शराब बेचने के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Bettiah Bagha News - शिकारपुर थाना की भसुरारी पंचायत स्थित लाइन कटघरवा गांव के ग्रामीणों ने शराब के खिलाफ प्रदर्शन किया है। ग्रामीणों...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:40 AM IST
Narkatiaganj News - villagers protest against selling alcohol in line katghwawa village
शिकारपुर थाना की भसुरारी पंचायत स्थित लाइन कटघरवा गांव के ग्रामीणों ने शराब के खिलाफ प्रदर्शन किया है। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में खुलेआम शराब बेचा जा रहा है। लेकिन पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। शुक्रवार को गांव में प्रदर्शन कर रहे लोगों में मुकेश महतो, सुरेश महतो, राजेश महतो, राजू महतो, उमा देवी, छठिया देवी, रूकमीना देवी, शोभा देवी, मीरा देवी, मंतुरा देवी, कुसमा देवी आदि शामिल थे।

उक्त लोगों का कहना था कि गांव में प्रतिदिन शराब का खेप उतरता है। जिसको गांव के ही कुछ लोगों द्वारा बेचा जाता है। गांव में शराब मिलने से यहां पर रोजाना शराब पीने वालों की जमघट लगी रहती है। जब भी इसका विरोध किया जाता है तो शराब कारोबारी तरह तरह की धमकी देते है। जिसकी वजह से वे लोग चुप हो जाते है। वही गांव की उक्त महिलाओं ने बताया कि गांव में शराब बेचे जाने से उनके घरों के छोटे छोटे बच्चे खराब हो रहे हैं। शराब कारोबारी कभी कभी छोटे छोटे बच्चों को पैसा का लालच देकर उनसे शराब बेचवाते है। जिसके वजह से सभी ग्रामीण परेशान हैं।

शराब से गांव का माहौल हो रहा है खराब|ग्रामीणों ने बताया कि शराब बिक्री से गांव का माहौल खराब हो रहा है। गांव में शराब बेचे जाने से शसराब पीने वालों की तायदात बढ़ने लगी है। जिससे घर की औरतो को बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

ग्रामीण बोले- कारोबारी बच्चों को पैसा देकर बेचवाते हैं शराब

नरकटियागंज में प्रदर्शन करते ग्रामीण।

गांव में आकर पैसा वसूलता है चौकीदार

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि गांव में एक दूसरे जगह का चौकीदार आकर शराब कारोबारियों से पैसा वसूल कर चला जाता है। चौकीदार के पैसा वसूलने की वजह से वे लोग थाने में शिकायत करने के लिए नहीं जाते है। गांव वालों ने यह भी बताया कि कारोबारी भी पुलिस का धौंस दिखाते है।

पुलिस के पहुंचने पर फरार हो जा रहे कारोबारी

पंचायत राज भसुरारी की मुखिया श्यामा देवी का कहना है कि गांव वाले शराब की सूचना दिए थे। थाने में फोन करके कई बार बताया गया। परंतु पुलिस के पहुंचने से पहले कारोबारी फरार हो जाते है। शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि गांव में शराब बेचने की सूचना मिली है। छापेमारी किया जा रहा है।


X
Narkatiaganj News - villagers protest against selling alcohol in line katghwawa village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना