विस स्तरीय बूथ अध्यक्ष व सचिव को मिला प्रशिक्षण

Bettiah Bagha News - प्रखंड मुख्यालय स्थित जदयू कार्यालय में शुक्रवार को सिकटा विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव का एक दिवसीय...

Feb 15, 2020, 08:36 AM IST
Mainatand News - vis level booth president and secretary received training

प्रखंड मुख्यालय स्थित जदयू कार्यालय में शुक्रवार को सिकटा विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिव का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम व महिला जदयू प्रकोष्ठ कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसकी अध्यक्षता महिला सेल के जिलाध्यक्ष नेहा नेसार सैफी ने किया ने किया।

इस मौके पर प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे जदयू नेता विरेंद्र कुशवाहा, प्रदीप पटेल सहित अन्य वक्ताओं ने पार्टी मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को आंतरिक और बाहरी कलह को दूर कर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने के लिए सक्रिय हो जाने की बात कही। जिलाध्यक्ष नेहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की दिशा और दशा का कायाकल्प किया है। 15 वर्ष को अपने शासन काल में उन्होंने पूरे बिहार को भयमुक्त और विकास का संदेश दिया।

उनके द्वारा कराए गए कार्यों व नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। वही इस दौरान महिला सशक्तिकरण, शराबबंदी, दहेज प्रथा, बाल विवाह, जल जीवन हरियाली पर विस्तृत चर्चा करने के साथ- साथ पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर संगीता देवी, प्रियंका देवी,अशोक कुमार राम,आनंद मिश्र, डॉक्टर जबीउल्ला, मोबिना खातून, रौशन खातून, पूनम कुमारी, आदि उपस्थित थे।

प्रशिक्षण शिविर में भाग लेती महिला सेल के जिलाध्यक्ष व अन्य।

X
Mainatand News - vis level booth president and secretary received training

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना