नाबालिग के साथ यौन शोषण शादी करने को मांगे 5 लाख

Bhagalpur News - थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण का करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीते 3 जुलाई की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Nathnagar News - 5 million to get sexual harassment with a minor
थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण का करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीते 3 जुलाई की बतायी जा रही है। आरोपी युवक अश्विनी कुमार मंडल उर्फ सिवलटी नाथनगर थाना के भुवालपुर का रहनेवाला है। पीड़ित पिता ने शनिवार को आरोपी युवक, उसके पिता महेश मंडल, माता सकुना देवी व भाई अमित कुमार के खिलाफ नाथनगर थाना में यौन शोषण करने, शादी से इंकार करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि पहले तो अश्विनी ने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर यौन शोषण किया। जब लड़की के परिजनों को घटना का पता चला तो आरोपी के परिजनों ने दोनों की शादी करने पर सहमत हुए। पर आरोपी युवक सहित उसके परिजनों ने 5 लाख दहेज का डिमांड करते हुए शादी करने से इंकार कर गये।

जान से मारने की धमकी देकर छात्रा से करता रहा गलत काम

पिता का कहना है कि बीते 3 जुलाई को आरोपी युवक ने बहला-फुसलाकर उनकी नाबालिग बेटी को भुवालपुर स्थित अपने एकांत घर में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। बेटी घर आई तो काफी पूछने पर अपनी मां से आपबीती बताई। उसने बताया कि आरोपी कक्षा 8 से ही उसके साथ गलत करता आ रहा है। इस एक साल के दौरान आरोपी ने कई बार उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। कई बार सरस्वती पूजा व शिवरात्रि मेला देखने के बहाने पैसे का लोभ देकर उसके साथ जबर्दस्ती की। किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता। आरोपी की धमकी व लोक-लाज से छात्रा परिजनों को भी आरोपी की करतूत नहीं बताती थी। नाथनगर इंस्पेक्टर मो. अली साबरी ने बताया कि आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Nathnagar News - 5 million to get sexual harassment with a minor
COMMENT