पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

90 क्विंटल अवैध चावल से लदा पिकअप जब्त, चालक गिरफ्तार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सैनो गांव में शनिवार की देर रात प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी गोराडीह अमरेश कुमार व प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सुल्तानगंज लोकेश कुमार ठाकुर ने पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर एक पिकअप वैन से ट्रक संख्या एचआर-55-एन-5617 90 क्विंटल सरकारी चावल जब्त किया है। सैनो गांव निवासी कालीचरण तांती को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि यह चावल दीनानाथ साह उर्फ घंटू साह के मील से लाया था। इस बाबत प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी गोराडीह ने दीनानाथ साह के खिलाफ सरकारी चावल कालाबाजारी का मामला जगदीशपुर थाने में दर्ज कराया है।

जब्त गाड़ी से अवैैध चावल अनलोड कराते एमओ।

86 बोरा चावल बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस

नवगछिया|
थाना क्षेत्र के मील टोला के समीप रेलवे ढाला के पास पुलिस ने एक पिकअप पर लदे 86 बोरा अरवा चावल बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि उक्त चावल खाद्य सुरक्षा गारंटी योजना का है या फिर मिडडे-मील योजना का। जो चोरी कर उसे बेचने के लिए भेजा जा रहा था। पुलिस ने इस बाबत नवगछिया के आपूर्ति पदाधिकारी को भी मामले की जानकारी दी है। थानाध्यक्ष ने कहा की छानबीन के बाद मामले में कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने फिलहाल चालक को हिरासत में रखा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें