--Advertisement--

वरमाला के दौरान स्टेज पर पहुंचा दूल्हे का हमशक्ल, हैरत में पड़ी दूल्हन और सहेलियां

आपने फिल्मों में जुड़वा भाईयों की स्टोरी देखी होगी। दोनों भाइयो के अलग-अलग इंटरटेन करने वाले भी खूब सीन दिखाए जाते हैं।

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 06:59 AM IST

नरपतगंज (भागलपुर). आपने फिल्मों में जुड़वा भाईयों की स्टोरी देखी होगी। दोनों भाइयो के अलग-अलग इंटरटेन करने वाले भी खूब सीन दिखाए जाते हैं। ऐसे ही मनोरंजन के कुछ असल फोटो से नरपतगंज के लोग भी रुबरू हुए। नरपतगंज के मधुरा दक्षिण पंचायत में हमशक्ल भाई की जोड़ी को जो भी देखता सभी हैरान हो जाते हैं। हुबहू शक्ल, कदकाठी, हेयर स्टाइल के साथ पहनावा को लेकर कौन छोटा और कौन बड़ा लेकर लोग असमंजश में पड़ गए। डुप्लीकेट देखकर हैरान रह गईं...

- दरअसल 9 मार्च को प्रवीण कुमार भगत की शादी सहरसा में हुई। प्रवीण के साथ उसका जुड़वा भाई नवीन कुमार भी था। वरमाला के लिए जब दुल्हन के साथ उसकी सहेलिया आई तो एक जैसे दो लोगों को देखकर असमंजस में पड़ गई।

- जब सहेलियों ने दुल्हन को इस बारे में बताया तो उसने घुंघट से दोनों को देखा। जिसे देखकर उसी आंखें फटी की फटी रह गई। जब उसे पता चला कि दूसरा लड़का दूल्हे का जुड़वा भाई है, तब जाकर वह आश्वस्त हुई।

जब घर लौटा तो बड़े भाई भी एक बार नहीं पहचान पाए
- दूल्हा का सबसे बड़े भाई अरविन्द भगत ने बताया कि उससे छोटा जुड़वा भाई है। दोनों के जन्म में केवल सात मिनट का अंतर है। लेकिन नवीन लंबे समय से दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता था।

- इसके बाद वह वहीं कपड़े का थोक दुकान चला रहा है। वह प्रवीण की शादी में घर आया है। जब वह घर आया तो वह भी कुछ पल के लिए अचंभित हो गए थे।

नवीन को देख बाराती रह गए शॉक
- अरविंद ने बताया कि उसका भाई लंबे समय के बाद घर लौटा था। इसलिए बहुत से सगे-परिवार के लोग भी उसे नहीं पहचाते थे।

- शादी के दौरान जब बारातियों ने देखा तो वह भी अचंभित रह गए। बारात जब सहरसा पहुंची तो बाकि लोग भी हैरान थे।