पूर्णिया / मुस्कान किन्नर की एक थप्पड़ ने ले ली उसकी जान, काजल से हुआ था झगड़ा



मीडिया से बात करती मुस्कान की गुरु अनारकली। मीडिया से बात करती मुस्कान की गुरु अनारकली।
X
मीडिया से बात करती मुस्कान की गुरु अनारकली।मीडिया से बात करती मुस्कान की गुरु अनारकली।

  • काजल ने बताया-गुरु-शिष्य के बीच हो गई थी अनबन
  • गिरफ्तार बाइक चालक मिट्‌ठू ने खोले हत्या के सारे राज

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 09:48 AM IST

पूर्णिया. गुरू मुस्कान किन्नर के द्वारा अपनी शिष्या काजल किन्नर को मारा गया एक थप्पड़ उसकी जान ले ली। यह खुलासा मुस्कान किन्नर की गुरू अनारकली किन्नर ने मीडिया के सामने किया। उसने बताया कि मुस्कान किन्नर की हत्या काजल किन्नर व उसके साथी हरियाणा के दीपक पुनिया ने अपराधियों से मिलकर कराई है। अनारकली किन्नर ने यह भी बताया कि जब उसने काजल किन्नर से पूछा कि तुमने आखिर क्यों मुस्कान किन्नर की हत्या करवाई तो काजल ने कहा कि जब मैं अष्टमी के दिन यहां आयी थी तो गेट पर मुस्कान किन्नर ने मुझे एक थप्पड़ मारा था। मैंने तभी ठान लिया था कि मैं मुस्कान किन्नर से बदला लेकर रहूंगी।

 

गिरफ्तार बाइक चालक मिट्‌ठू ने खोले हत्या के सारे राज...
उसने यह भी बताया कि सदर थाना पुलिस ने मछली पट्‌टी निवासी मिट्‌ठू कुमार बाइक चालक को जब गिरफ्तार किया तो उसने हत्या के सारे राज खोल दिए। अनारकली किन्नर ने बताया कि सदर थाना पुलिस ने उसकी उपस्थिति में सरदार टोला स्थित काजल किन्नर के किराए के मकान से 2 लाख 35 हजार रुपए व सोने के कुछ जेवरात जब्त किए हैं। जब्त रुपए व सोने के जेवरात मुस्कान किन्नर के थे। अनारकली किन्नर ने बताया कि जब उसने सदर थाना पुलिस के सामने गिरफ्तार मिट्‌ठू से पूछा कि आखिर तुमने मेरी शिष्या मुस्कान किन्नर की हत्या क्यों की ? तो उसने कहा कि उसे काजल किन्नर ने बताया था कि मुस्कान किन्नर के पास 20 लाख रुपए व आधा किलो सोना है। उसकी हत्या कर दो तो मुस्कान किन्नर का रुपए व सोना हम दोनों बराबर-बराबर बांट लेंगे। 

 

मिट्‌ठू ने यह भी बताया कि काजल किन्नर ने उससे कहा था कि वह उससे शादी करके उसके साथ रहेगी। उसने यह भी बताया कि घटना के दिन काजल किन्नर ने उसे फोन कर बताया था कि वह गुरू मुस्कान किन्नर के साथ गुलाबबाग सोनौली चौक की ओर जा रही है। सूचना मिलने पर मिट्‌ठू पहले से तैयार शूटर के साथ मिलकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। उसने बताया कि काजल किन्नर मुस्कान किन्नर के लाखों रुपए से पूर्णिया में एक मंदिर बनवाना चाहती थी।

 

रुपए के लालच में मुस्कान किन्नर की हत्या कर दी गई
अनारकली किन्नर ने बताया कि रुपए के लालच में मेरी शिष्या मुस्कान किन्नर की हत्या कर दी गई। उसने मिठ्‌ठू से कहा कि हत्या से पहले अगर तुमने मुझे कहा होता तो मैं सभी किन्नरों को बुलाकर इतने रुपए जमा कर तुम्हें दे देती कि तुम तीन पुश्त खाते रहते। इधर,सदर थाना पुलिस गिरफ्तार बाइक चालक मिट्‌ठू को लेकर शूटर की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है जिससे मुस्कान किन्नर की गोली मारकर हत्या की गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना