--Advertisement--

वारदात / पैक्स अध्यक्ष दादा के साथ स्कूल से लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या



वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से भागते अपराधी। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से भागते अपराधी।
X
वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से भागते अपराधी।वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से भागते अपराधी।

  • मधेपुरा के अठगामा वासा के पास अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 10:15 AM IST

आलमनगर (मधेपुरा).  पैक्स अध्यक्ष दादा के साथ स्कूल से घर लौट रहे पहली कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपने दादा के साथ गुरुवार की दोपहर 12:30 बजे बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में आलमनगर-फुलौत रोड पथ पर अठगामा वासा के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया। 

 

दरअसल अपराधी कुंजौरी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुरेंद्र मेहता को मारना चाहते थे पर गोली आयुष मेहता उर्फ विवेक कुमार के कनपट्टी में लगी और बाएं आंख से निकल गई। अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। लोगों को आशंका है कि जमीन विवाद में ही अशोक यादव और प्रकाश यादव ने साजिश रचकर एक दर्जन लोगों की मदद से वारदात को अंजाम दिया है। 

 

सुरेंद्र मेहता रोज आयुष को रॉयल हेरिटेज स्कूल लेकर पहुंचाते और वापस लाते थे। परीक्षा देने के बाद दोपहर 12 बजे छुट्टी हो गई। इसके बाद सुरेंद्र मेहता पोता को लेकर बाइक से वापस अपने घर बजराहा आ रहे थे। अठगामा वासा के पास घात लगाए हमलावर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी और आयुष को गोली लग गई।

 

हत्या के बाद उग्र हुए ग्रामीण
गोली लगने के बाद लोगों की मदद से आयुष को आलमनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। इसके बाद सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंच गए। हत्या से परिजन एवं गांव के लोग आक्रोशित थे। एसपी संजय कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..