एएसपी ने 80 वर्षीया रामवती को घर पहुंचाया

Bhagalpur News - प्रशिक्षु आईपीएस व एएसपी विनीत कुमार ने रविवार को घर से निकाली गई एक 80 वर्षीया वृद्धा को न सिर्फ उसके घर पहुंचाया,...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:40 AM IST
Nathnagar News - asp launches ramvati 80 home
प्रशिक्षु आईपीएस व एएसपी विनीत कुमार ने रविवार को घर से निकाली गई एक 80 वर्षीया वृद्धा को न सिर्फ उसके घर पहुंचाया, बल्कि बेटे-बहुओं से यह बांड भी भरवाया कि दोबारा उसे घर से बाहर नहीं निकालेंगे। पुलिस ने अल्टीमेटम दिया कि दोबारा वह फरियाद लेकर थाना पहुंची तो सब पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इन बेटे-बहुओं की करतूत पर नजर रखने के लिए एएसपी ने एक चौकीदार की ड्यूटी भी लगा दी है। जो रोजाना वृद्धा से हालचाल लेकर थाना को सूचना देंगे।

बेटों से भराया बांड, चौकीदार घर जाकर लेगा हालचाल कि देखभाल हो रहा है या नहीं

प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार (एएसपी) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वृद्धा को अपनी गाड़ी पर बैठाया और उनके घर पहुंच गए। जहां उन्होंने चारों बेटों व बहुओं को बुलाया जमकर फटकार लगाई। बेटा छंगू साह उसकी प|ी उषा देवी, शंकर साह उसकी प|ी सुशीला देवी, सुरेश साह उसकी प|ी चमेली देवी व राकेश साह उसकी प|ी रानी देवी को कानूनी कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया और कहा कि सभी मिलकर अकेली बूढ़ी मां की सेवा करो। उन्होंने सभी बेटे-बहुओं से बांड भी भरवाया। चौकीदार अब घर जाकर इसकी रिपोर्ट लेगा।

वृद्धा ने कहा-पति की हो चुकी है मौत, बेटे खाना तक नहीं दे रहे हैं

मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के मीरग्यासचक का है। चार बेटे व बहुओं ने 80 वर्षीया रामवती देवी का खाना-पीना बंद कर घर से निकाल दिया था। भूख की तड़प से रोती-बिलखती वह रविवार की दोपहर थाना पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। थाना पर महिला को लिखित शिकायत देने को कहा गया। इस पर महिला ने कहा कि उन्हें लिखना-पढ़ना नहीं आता है। उसने पुलिस को बताया कि पति की मृत्यु हो चुकी है। बेटे व बहुओं ने उनका खाना-पीना बंद कर घर से भगा दिया है।

X
Nathnagar News - asp launches ramvati 80 home
COMMENT