विज्ञापन

दुकानदार ने 7वीं के छात्र को पहले जमकर पीटा और घर में बना लिया बंधक, इसके बाद उसने मासूम के साथ वो किया जिसे सुन हर कोई कांप गया

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 03:58 PM IST

मासूम की मौत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

  • comment

भागलपुर। चोरी का आरोप लगाकर शुक्रवार शाम 4:00 बजे दुकानदार ने सातवीं के छात्र की पहले जमकर लाठी-डंडे से पिटाई की और घर में बंधक बना लिया। इसके बाद उसने इतना क्रूरता वाली हैवानियत की जिसे सुनकर हर कोई कांप गया। हर किसी के जुबां से यही निकला एक मासूम के साथ ऐसा तो नहीं करना था। गंभीर हालत में उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शनिवार रात 12 बजे उसने दम तोड़ दिया। घटना जिले के अमरपुर इलाके की है। किसान देवेंद्र प्रसाद सिंह का बेटा नीतेश कुमार (14 वर्ष) मध्य विद्यालय कोइंधा में सातवीं कक्षा में पढ़ता था।

देवेंद्र ने बताया- उनका बेटा गेहूं पिसाने जा रहा था। तभी किराना दुकानदार सुरेश मंडल ने नीतेश पर दुकान से बिस्कुट और गुटखा चोरी का आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया। उसे जहर खिला दिया। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जब नीतेश दुकान पर पहुंचा तभी एक अन्य ग्राहक वहां पहुंचा। सुरेश मंडल की पोती सामान लेने अंदर चली गई, जब वह बाहर आई तो नीतेश कुछ पैसे और बिस्किट लेकर भाग रहा था। इसके बाद सोनी ने उसे पकड़ कर दादा को सौंप दिया।


अमरपुर की घटना : पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

नीतेश की पिटाई का वीडियो कई ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देवेंद्र के मुताबिक- दुकानदार दबंग छवि का है और उसने पूर्व में भी गांव के कई बच्चों को बेरहमी से पीटा है। उधर, घटना की सूचना पर एसडीपीओ बांका एसके दास ने गांव पहुंचकर मामले की पड़ताल की और दुकानदार सुरेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें