विज्ञापन

रात करीब ढाई बजे नींद खुली तो बिस्तर पर नहीं था पति, कुछ देर बाद लौटा और पत्नी पर कर दिया फायर, बीच में आया देवर तो उसे भी गोलियों से भूना

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 04:40 PM IST

बिहार न्यूज: भाई की मौत के बाद पुलिस से बोला शख्स मुझे कोई मलाल नहीं

  • comment

भागलपुर, बिहारआधी रात को सनकी पति ने पत्नी और छोटे भाई को गोलियों से छलनी कर दिया। भाई की मौत हो गई है, जबकि आरोपी की पत्नी की हालत गंभीर है। घटना के बाद आरोपी घनश्याम दास ने मधुसूदनपुर पुलिस थाने में पिस्टल के साथ सरेंडर कर दिया। पुलिस पूछताछ में उसने कहा- उसे कोई मलाल नहीं है। दोनों पर उसने करीब चार-चार गोलियां चलाईं थी। एसएसपी आशीष भारती ने बताया, महिला के बयान पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रात ढाई बजे सनकी पति ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस पूछताछ में अस्पताल में भर्ती बिंदू देवी (38) ने बताया- पति शक्की है। जिसके कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता है। दोनों के बीच करीब एक साल से तनाव चल रहा है। जिसके कारण वो मायके वालों ने जो घर बनाकर दिया उसमें तीन बच्चों के साथ रहती है। पति ने शुक्रवार को हरिजन टोला स्थित अपने घर आधार कार्ड बनवाने के लिए बुलाया था। जिसके बाद आधार कार्ड न बनने पर पति ने उसे वहीं रोक लिया। महिला की रात में करीब ढाई बजे नींद खुली तो पति बिस्तर पर नहीं था। फिर कुछ देर बाद वो आया और उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया। आवाज सुनकर जब देवर निर्मल दौड़ा तो उसे भी गोलियों से छलनी कर दिया।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन