भागलपुर / क्लासरूम में छात्रा ने सहेली को चाकू अड़ाया, कहा- आज जान ले लूंगी तुम्हारी

क्लासरूम में चाकू तानकर धमकी देती छात्रा।
चाकू तानने वाली छात्रा को पकड़कर ले जाती महिला पुलिसकर्मी। चाकू तानने वाली छात्रा को पकड़कर ले जाती महिला पुलिसकर्मी।
X
चाकू तानने वाली छात्रा को पकड़कर ले जाती महिला पुलिसकर्मी।चाकू तानने वाली छात्रा को पकड़कर ले जाती महिला पुलिसकर्मी।

  • महिला पुलिस कर्मियों ने छात्रा को काबू में किया और उसके हाथ से चाकू छीना
  • पीड़ित छात्रा ने बताया कि एक दिन पहले बेंच पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 07:08 PM IST

भागलपुर. टीएनबी लॉ कॉलेज में शुक्रवार को 5 और 9 वीं समेस्टर की संयुक्त कक्षा के दौरान एक छात्रा ने टीचर की मौजूदगी में चाकू निकाल लिया और अपनी सहेली पर अड़ा दिया। छात्रा सहेली का जान लेने पर तुली थी। 

चाकू निकालने से पहले छात्रा ने क्लासरूम के दरवाजे को बंद कर दिया था। छात्रा के हाथ में चाकू देखकर हंगामा मच गया। चाकू छीनने के लिए आगे बढ़ने पर छात्रा जान से मारने की धमकी दे रही थी। घटना की जानकारी मिलने पर प्रोफेसर इंचार्ज संजीव कुमार सिन्हा, बरारी थानेदार नवनीश कुमार, जमादार राम प्रवेश यादव और महिला पुलिस मौके पर पहुंची। 

मानसिक रूप से बीमार है छात्रा
महिला पुलिसकर्मियों ने छात्रा को काबू में किया और उसके हाथ से चाकू छीना। छात्रा के परिजन को बुलाकर उसे सौंप दिया गया है। प्रोफेसर इंचार्ज के मुताबिक, छात्रा मानसिक रूप से बीमार है। उधर, जिस छात्रा को चाकू दिखाकर जान लेने की कोशिश की गई, उसके परिजन भी कॉलेज पहुंच कर हंगामा करने लगे और पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। 

बेंच पर बैठने को लेकर हुआ था विवाद
पीड़ित छात्रा ने बताया कि एक दिन पहले बेंच पर बैठने को लेकर कुछ विवाद हुआ था। इसी विवाद के चलते छात्रा ने धमकी दी थी। शुक्रवार को छात्रा किताब में चाकू छिपा कर घर से लाई और मुझ पर तान दिया। छात्रा के मुताबिक, अमित कुमार अकेला सर एवीडेंस एक्ट की कक्षा ले रही थे,  उसी दौरान घटना घटी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना