भागलपुर / छेड़खानी को लेकर विवाद में दो गांव के बीच गैंगवार, कई राउंड हुई फायरिंग



गोलीबारी और बमबारी के बाद शंकरपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के पास जुटी ग्रामीणों की भीड़। गोलीबारी और बमबारी के बाद शंकरपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के पास जुटी ग्रामीणों की भीड़।
घटनास्थल से बरामद खोखे की जांच करती पुलिस। घटनास्थल से बरामद खोखे की जांच करती पुलिस।
गोलीबारी और मारपीट में जख्मी सुनील महतो और उसकी भाभी नीलम देवी। गोलीबारी और मारपीट में जख्मी सुनील महतो और उसकी भाभी नीलम देवी।
मंदिर की दीवार पर बम के निशान देखते पुलिस वाले। मंदिर की दीवार पर बम के निशान देखते पुलिस वाले।
X
गोलीबारी और बमबारी के बाद शंकरपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के पास जुटी ग्रामीणों की भीड़।गोलीबारी और बमबारी के बाद शंकरपुर गांव के बजरंगबली मंदिर के पास जुटी ग्रामीणों की भीड़।
घटनास्थल से बरामद खोखे की जांच करती पुलिस।घटनास्थल से बरामद खोखे की जांच करती पुलिस।
गोलीबारी और मारपीट में जख्मी सुनील महतो और उसकी भाभी नीलम देवी।गोलीबारी और मारपीट में जख्मी सुनील महतो और उसकी भाभी नीलम देवी।
मंदिर की दीवार पर बम के निशान देखते पुलिस वाले।मंदिर की दीवार पर बम के निशान देखते पुलिस वाले।

  • फायरिंग और मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती
  • तीन दिन पहले कर्मा पूजा के दौरान युवकों ने की थी छेड़खानी

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 02:13 PM IST

भागलपुर. बिहार के भागलपुर जिले में छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में दो गांव के बीच सैकड़ों राउंड गोली और बम चले। गैंगवार में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मारपीट में एक महिला भी घायल हो हो गई। मामला नाथनगर प्रखंड के शंकरपुर और बैरिया गांव के बीच दियारा क्षेत्र की है।

 

शंकरपुर गांव निवासी सुनील महतो ने बताया कि तीन दिन पहले बैरिया गांव के कुछ युवकों ने कर्मा पर्व पर पूजा कर रही उनके गांव की लड़कियों के साथ छेड़खानी की थी। मामला तूल पकड़ा और दोनों गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। नाथनगर थाने में दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कराया गया था।

 

शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बैरिया गांव के कुछ लोग हथियार और बम लेकर शंकरपुर गांव पहुंचे और अचानक फायरिंग शुरू कर दी। शंकरपुर गांव के भी कुछ लोग हथियार लेकर वहां पहुंच गए। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। 

 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दियारा क्षेत्र होने की वजह से पुलिस को नदी पार करके गांव जाना पड़ा। पुलिस ने मौके से दो खोखा और हथियार के पार्ट्स बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना