भागलपुर / शादी को तैयार न थे प्रेमिका के परिजन, प्रेमी ने फांसी लगा दी जान, फेसबुक पर किया लाइव



गगन सिंह।- फाइल फोटो गगन सिंह।- फाइल फोटो
गगन ने फेसबुक पर आत्महत्या करते वक्त का वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया है। गगन ने फेसबुक पर आत्महत्या करते वक्त का वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया है।
आत्महत्या करने से कुछ देर पहले गगन ने सेल्फी लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया। आत्महत्या करने से कुछ देर पहले गगन ने सेल्फी लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया।
X
गगन सिंह।- फाइल फोटोगगन सिंह।- फाइल फोटो
गगन ने फेसबुक पर आत्महत्या करते वक्त का वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया है।गगन ने फेसबुक पर आत्महत्या करते वक्त का वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया है।
आत्महत्या करने से कुछ देर पहले गगन ने सेल्फी लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया।आत्महत्या करने से कुछ देर पहले गगन ने सेल्फी लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया।

  • गगन ने आत्महत्या के वीडियो के साथ दो पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा है
  • रितु सिंह नाम की लड़की से कुंदन प्यार करता था

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 11:43 AM IST

भागलपुर. प्रेमिका के परिजन शादी को राजी नहीं हुए तो प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। घटना भागलपुर जिले की है। घटना के वक्त युवक ने फेसबुक लाइव किया। मृतक गगन सिंह बांका जिले के शंभूगंज का रहने वाला था और भागलपुर में गरीब नवाज क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता था। उसने फेसबुक पर आत्महत्या को लाइव किया है, जिसके जरिए परिजनों को घटना की जानकारी सोमवार सुबह मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

 

शादी को तैयार न थे लड़की के परिजन
मामले की जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर देखा तो पंखे से गगन की लाश लटकी हुई थी। गगन ने फेसबुक पर अपने आत्महत्या के वीडियो के साथ दो पन्ने का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। उसने लड़की के नाम का भी जिक्र किया। कहा- लड़की के परिजन शादी को तैयार नहीं थे। इस कारण वह जान दे रहा है। इस आत्महत्या में किसी का कोई कसूर नहीं है।

 

 

कोई फंसे नहीं इस कारण उसने अपने आत्महत्या का लाइव फेसबुक पर किया है। उधर पुलिस ने बताया कि फेसबुक पर डाले गए लाइव वीडियो और गगन के सुसाइड नोट को जांच में लाया जाएगा। मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

COMMENT