• Hindi News
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Bhagalpur News breaking lock and grill theft in homes of 3 people including je finance personnel investigation begins

ताला व ग्रिल तोड़कर जेई, फाइनेंसकर्मी समेत 3 लोगों के घरों में चोरी, जांच शुरू

Bhagalpur News - त्योहार अाते से शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। चोर सूने घरों को निशाना बना रहे हैं। जीरोमाइल, बबरगंज अौर इशाकचक...

Oct 13, 2019, 06:46 AM IST
Bhagalpur News - breaking lock and grill theft in homes of 3 people including je finance personnel investigation begins
त्योहार अाते से शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। चोर सूने घरों को निशाना बना रहे हैं। जीरोमाइल, बबरगंज अौर इशाकचक में दो दिनों के भीतर चोरी की तीन घटनाएं रिपोर्ट हुई है, जिसमें चोरों ने सवा सात लाख रुपए के नकदी, जेवरात चुरा लिया है। तीनों वारदात उस समय हुई, जब घरवाले नहीं थे। तीनों मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस घटनास्थल पर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच कर रही है, ताकि चोरों का सुराग मिल सके।

फाइनेंसकर्मी के घर बिखरा सामान।

फाइनेंसकर्मी के घर दिन दहाड़े 5 लाख की चोरी

जीरोमाइल के कृष्णा विहार मोहल्ले में शनिवार को दिन-दहाड़े चोरों ने फाइनेंसकर्मी राजन मानकर के घर से नकदी, जेवरात समेत पांच लाख का सामान चुरा लिया। शनिवार सुबह उनकी मां घर बंद कर बाजार गई थी। लौटी तो घर के पीछे कमरे की खिड़की का ग्रिल कटा देखा। चोरों ने ढाई लाख कैश, सोने का चार चेन, चार अंगूठी, तीन जोड़ा कनबाली, एक मंगल सूत्र, दो जोड़ा झुमका अौर बैंक के जरूरी कागजात चुरा लिया। जीरोमाइल पुलिस ने जांच की।

पूर्णिया के जेई के घर डेढ़ लाख की चोरी

बबरगंज थाना क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी में भवन निर्माण विभाग, पूर्णिया के कनीय अभियंता सुरेश कुमार यादव के घर से 45 हजार नकदी, 1 लाख के जेवरात समेत डेढ़ लाख का समान चुरा लिया। उन्होंने बताया कि दुर्गा पूजा पर परिवारवालों को भागलपुर से पूर्णिया बुला लिया था। इस बीच 11 अक्टूबर की सुबह किराएदार ने फोन कर सूचना दी कि घर का ताला टूटा हुअा है। भागलपुर पहुंचे तो देखा कि ग्रिल टूटा हुआ है।

बेटी के इलाज को गए थे कोलकाता, हुई चोरी

बहरपुरा के मीर फेकू लेन निवासी मो. परवेज वसी के घर चोरों ने 66 हजार रुपए चुरा लिया। इस संबंध में उन्होंने इशाकचक थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। परवेज वसी के मुताबिक, वे बेटी का इलाज कराने कोलकाता गए थे। दस अक्टूबर को घर लौटे कमरे का ताला टूटा हुअा था अौर भीतर बक्से में रका 66 हजार रुपए गायब था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

X
Bhagalpur News - breaking lock and grill theft in homes of 3 people including je finance personnel investigation begins
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना