केयरटेकर की हत्या में खंगाला जा रहा अाराेपियाें का काॅल डिटेल

Bhagalpur News - जीराेमाइल के बहादुरपुर के अाम बगान में बने मंदिर के केयरटेकर रूपनारायण सिंह उर्फ छक्कू मंडल की हत्या की गुत्थी...

Mar 01, 2020, 06:50 AM IST

जीराेमाइल के बहादुरपुर के अाम बगान में बने मंदिर के केयरटेकर रूपनारायण सिंह उर्फ छक्कू मंडल की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस चार अाराेपियाें के माेबाइल का काॅल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस इन फरार अाराेपियाें का लाेकेशन भी लेे रही है। अभी उसे पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट का भी इंतजार है। पुलिस ने जांच में पाया है कि केयरटेकर की हत्या सिर पर पत्थर या कड़े वस्तु से प्रहार कर की गई है। लेकिन कमरे व शव की जांच करने वाले एफएसएल के वैज्ञानिकाें का अनुमान है कि किसी नुकीले खंती या रड काे मुंह के अंदर घुसा कर उसे मारा गया है।

कमरे से गायब नहीं है काेई सामान

घटना की प्राथमिकी केयरटेकर की प|ी सरिता देवी के बयान पर दर्ज की गई है। उसका अाराेप है कि एक साल पुरानी दुश्मनी के कारण रामप्रसाद सिंह उर्फ लुक्काे मंडल, उसकी प|ी रेखा देवी उर्फ चंपा देवी, बेटे राहुल कुमार एवं अमरजीत कुमार ने मिलकर उसके पति की हत्या की है। लाेगाें की सूचना पर जब वह भयहरण थान मंदिर पहुंची ताे पति का शव पड़ा देखा। सिर से खून निकल रहा था। घटना काे लूट का रूप देने के लिए कमरे का ट्रंक भी हत्याराें ने ताेड़ा था, लेकिन इससे काेई सामान गायब नहीं है। उनके परिवार से एक साल से उनके पड़ाेसी रामप्रसाद िसंह का विवाद था। क्याेंकि इनकी बेटी का प्रेम विवाह मेरे रिश्तेदार सचिन से हुई थी। सचिन मेरे ही घर पर रहता था। इससे रामप्रसाद खुश नहीं था। रामप्रसाद इसकाे लेेकर मेरे परिवारवालाें काे दाेषी मानता है। मेरे परिवारवालाें पर केस भी किया था। करीब एक सप्ताह पहले भी अाराेपियाें ने घर में घुसकर पति व मेरे साथ मारपीट की थी। ग्रामीणाें के जमा हाेने के कारण वे लाेग भाग गए थे। जीराेमाइल के थानेदार राजरतन प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की हर एंगल से जांच चल रही है। अाराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। अाराेपी घर में ताला लगा फरार हाे गए हैं।

रूपनारायण की फाइल फाेटाे।

लूट का रूप देने मंदिर के ट्रंक व अन्य सामानाें काे किया गया था अस्तव्यस्त। लेकिन सब कुछ सही सलामत है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना