केंद्र अाैर राज्य सरकार ने गरीबाें काे छला लालू को साजिश कर भेजा जेल : मांझी

Bhagalpur News - भास्कर न्यूज| कहलगांव/ शाहकुंड केन्द्र और राज्य सरकार की कथनी और करनी में काफी अंतर है। लालू को साजिश के तहत जेल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:46 AM IST
Khalganv News - center and state government sent conspiracy to send bail to lalu prasad manjhi
भास्कर न्यूज| कहलगांव/ शाहकुंड

केन्द्र और राज्य सरकार की कथनी और करनी में काफी अंतर है। लालू को साजिश के तहत जेल में रखा गया है। गरीबों की सरकार बनेगी ताे लालू प्रसाद जेल से बाहर निकलेंगे। 2014 के चुनाव में रोजगार व गरीबों के खाते में 15 लाख देने के वादों को माेदी सरकार ने पूरा नहीं किया।

ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने मंगलवार काे कहलगांव के एसएसवी कॉलेज मैदान में राजद प्रत्याशी बुलाे मंडल अाैर शाहकुंड में बांका के राजद प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव के समर्थन में चुनावी सभा में कही। उनके साथा वीअाईपी पार्टी के मुकेश सहनी भी थे। कहलगांव में मांझी ने कहा कि अगर संविधान व आरक्षण को बचाना है तो केन्द्र और राज्य सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा। मोदी व नीतीश सरकार सामंतवादी सरकार है। उसने गरीबाें काे छला है। दलिताें काे बसने के लिए जमीन नहीं मिल रही है। नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे सीएम बनाकर उन्हाेंने अपने जीवन की बड़ी भूल की। उनको मंहगा पड़ने लगा इसलिए मुझे हटा दिया। उन्होंने कहा कि हमलोगों को जीतने के बाद तीन काम करना है। माेदी सरकार काे हटाएंगे। लालू को जेल से निकालेंगे। उसके तुरंत बाद तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे।

X
Khalganv News - center and state government sent conspiracy to send bail to lalu prasad manjhi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना