--Advertisement--

राजनीति / जिग्नेश मेवाणी ने कहा- गुजरात के विकास में बिहारियों का भी योगदान; हमलों के लिए माफी मांगें पीएम



संथाल-दलित सम्मेलन में मौजूद जिग्नेश मेवाणी व कन्हैया कुमार। संथाल-दलित सम्मेलन में मौजूद जिग्नेश मेवाणी व कन्हैया कुमार।
X
संथाल-दलित सम्मेलन में मौजूद जिग्नेश मेवाणी व कन्हैया कुमार।संथाल-दलित सम्मेलन में मौजूद जिग्नेश मेवाणी व कन्हैया कुमार।
  • मधेपुरा के उदाकिशुनगंज में संथाल-दलित महासम्मेलन में बरसे मेवाणी

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 04:38 AM IST

मधेपुरा.  गुजरात के युवा दलित नेता और बड़गांव के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि गुजरात में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद पिछले कुछ दिनों में बिहार के लोगों को जिस तरह टारगेट किया जा रहा है, वह निंदनीय है। सबसे दुखद तो यह कि इस घटनाक्रम पर अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टिप्पणी नहीं की है। उन्हें बिहार के लोगों के साथ गुजरात में किए जा रहे दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगनी चाहिए।

 

मेवाणी शुक्रवार को उदाकिशुनगंज के एचएस कॉलेज मैदान पर संथाल-दलित महासम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा गुजरात के विकास में बिहार के लोगों का भी हाथ है। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत आसमान छू रही है और पीएम अपना फोटो हर पंप पर टंगवा रहे हैं। पंप पर जब मोदी का फोटो देखता हूं तो खून खौल उठता है। मन करता है फोटो पर कालिख पोत दूं।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..