भागलपुर

--Advertisement--

​महिला पंचायत समिति सदस्य अगवा, पति का दावा-राइफल के दम पर उठा ले गए

अविश्वास प्रस्ताव के बाद पक्ष में मतदान के लिए पति ने लगाया अपहरण का आरोप

Danik Bhaskar

Aug 27, 2018, 02:25 AM IST

पिपरा. थाना क्षेत्र के पथरा उत्तर पंचायत स्थित केशव नगर भाग संख्या 3 की पंचायत समिति सदस्य जयमाला देवी के अपहरण का मामला सामने अाया है। इस संबंध में पंसस जयमाला देवी के पति किशोर कुमार ने थाना में अावेदन देकर न्याय की गुहार लगार्इ है। आवेदन में आरोप लगाया गया है कि पिपरा प्रमुख एवं उप प्रमुख के विरुद्ध लगाए गए अविश्वास प्रस्ताव के बाद अपने पक्ष के उम्मीदवार के समर्थन में मेरी पत्नी जयमाला देवी का अपहरण किया गया है।


पति ने कहा- मैं घर पर नहीं था
आवेदन में पंसस के पति ने कहा है कि 24 अगस्त को मेरी पत्नी जयमाला देवी अपने घर में अकेली थी। मैं किसी कार्य से बाहर गया था। उसी दिन के करीब 11:00 बजे पिपरा थाना क्षेत्र के ही बसहा निवासी गजेंद्र यादव पिता कीनू यादव व मीरा देवी पति गजेंद्र यादव, थुमहा निवासी कृष्ण कुमार चौधरी, बबली देवी पति कृष्ण कुमार चौधरी चार अज्ञात लोगों के साथा बाइक एवं सफेद रंग की कार से मेरे घर पर आए और मेरी पत्नी पर अपने साथ जाने के लिए दबाव बनाने लगे। बताया है कि साथ आए आरोपियों के साथ कुछ लोगों के हाथ में राइफल था। इसके बल पर मेरी पत्नी को अपने साथ जबरदस्ती उठाकर लेकर चले गए।


घर आने के बाद मिली अपहरण की जानकारी
पंसस पति ने कहा है कि जब मैं अपने घर वापस आया तो उपरोक्त बातों की जानकारी परिवार वालों एवं अन्य ग्रामीणों से मिली। मैं अपनी पत्नी के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। जिसके बाद अपने स्तर से सगे-संबंधी के यहां अपनी पत्नी की खाेजबीन शुरु की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।


आवेदन के आलोक में हो रही कार्रवाई
प्रभारी थानाध्यक्ष महेश्वर साहू न बताया कि पंसस जयमाला देवी के पति किशोर कुमार द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। इसमें उसने अपनी पत्नी के अपहरण की शिकायत की है। आवेदन के आलोक में पुलिस कार्रवार्इ कर रही है। इधर, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूसरे पक्ष से भी मामले में अपने पक्ष के पंसस के गुमशुदगी को लेकर थाना में आवेदन देने की तैयारी की जा रही है।

Click to listen..