पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कटिहार में दिनदहाड़े किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस और मौके पर जुटे लोग।
  • दो अपराधियों ने मंगलवार दोपहर एक बजे वारदात को दिया अंजाम
  • परिजनों के बयान पर केस दर्ज, पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी
Advertisement
Advertisement

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में मंगलवार दोपहर बेखौफ अपराधियों ने एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना कदवा थाना क्षेत्र के गोपीनगर पंचायत के असियानी चौक के पास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान शंकर शाह के रूप में हुई है।


वारदात के संबंध में मृतक की बेटी रिंकी कुमारी ने बताया कि पिता दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने सिगरेट मांगी और पैसा दुकान के बाहर आकर लेने को कहा। शंकर जैसे ही दुकान के बाहर निकले अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। स्थानीय लोग शंकर के तुरंत दुर्गागंज स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


बगल में दुकान चलाने वाले जय किशोर ठाकुर ने बताया कि अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद भररी गांव की तरफ भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन लोग मौके पर जुटे और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन तब तक वे फरार हो चुके थे। पुलिस ने बताया कि अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि अपराधियों ने किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाशी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement