बाजार में खुशियां ज्वेलरी की एडवांस बुकिंग करा रहे ग्राहक

Bhagalpur News - दाे दिनी पुष्य नक्षत्र पर भागलपुर में बाजार पूरी तरह गुलजार रहा। ज्वेलरी से लेकर ऑटोमोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक से...

Oct 22, 2019, 06:50 AM IST
दाे दिनी पुष्य नक्षत्र पर भागलपुर में बाजार पूरी तरह गुलजार रहा। ज्वेलरी से लेकर ऑटोमोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक से लेकर हर तरह के सेगमेंट में भारी छूट का लोगों ने जमकर फायदा उठाया। ऑफर्स से सजे बाजार में लोग पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त दोपहर 3.03 बजे से बाजार में उमड़े और खूब खरीदारी की। किसी ने पारंपरिक सोने-चांदी की ज्वेलरी खरीदी तो कोई अपनी बुक की गई कार व बाइक घर ले अाया। सर्राफा बाजार भी सिक्कों की खनखनाहट से देर रात तक गूंजता रहा। कारों मंे लोगों ने सेडान, हैचबैक और एसयूवी मॉडल ज्यादा पसंद किए। बाइक में 125 सीसी से ज्यादा क्षमता वाली गाड़ियां युवाओं ने खूब पसंद की। इसके अलावा कई ने 100 और 125 सीसी की बाइक की खरीदारी की। ऑटोमोबाइल सेक्टर की माने तो सबसे ज्यादा टू-व्हीलर की बिक्री हुई। इसके बाद मारुति, फोर्ड के कार व एसयूवी कारों पर मिल रही छूट का भी लोगों ने खूब फायदा उठाया। युवाओं की पसंदीदा बन गई रॉयल एनफील्ड बाइक से लेकर हीरो और टीवीएस जैसी कंपनियों के मॉडर्न मॉडल खरीदे। रॉयल एनफील्ड में गन कलर, ग्रीन और रॉयल ब्लैक ज्यादा पसंद किए गए।

पुष्य नक्षत्र पर गुलजार हुआ बाजार, ज्वेलरी से ऑटोमोबाइल तक

चमके आज दोपहर दो बजे तक शुभ मुहूर्त, जमकर होगी खरीदारी

त्योहारी मौके पर कई तरह के मिल रहे ऑफर, ग्राहकों को एक साथ कई लाभ




नक्षत्रों के सम्राट के प्रवेश पर खरीदारी मंगलकारी : ज्योतिषाचार्य मनोज कुमार मिश्र के अनुसार 27 नक्षत्रों के राजा पुष्य का प्रवेश सोमवार दोपहर 3.03 बजे हुआ। यह मंगलवार दोपहर 1.56 बजे तक रहेगा। इस बीच की खरीदारी शुभ मुहूर्त में होगी। नक्षत्रों के सम्राट के प्रवेश पर खरीदारी मंगलकारी है। पहले दिन हुई खरीदारी के बाद बाजार को अब मंगलवार कोे ज्यादा उम्मीद है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना