बेटी के इलाज के बहाने पति संग बाजार आई महिला, झांसा देकर प्रेमी संग भागी

Bhagalpur News - मासूम बेटी का इलाज कराने की बात कहकर पति के साथ बाजार आई विवाहिता पति को बाजार में ही छोड़ प्रेमी (चचेरे देवर) के साथ...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:45 AM IST
Sultanganj News - husband with her husband on the pretext of daughter39s treatment women laugh with lover
मासूम बेटी का इलाज कराने की बात कहकर पति के साथ बाजार आई विवाहिता पति को बाजार में ही छोड़ प्रेमी (चचेरे देवर) के साथ भाग निकली। मामला थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। रविवार को पति ने अपने चचेरे भाई पर उक्त आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि विवाहिता ने बाजार में पति को चकमा देकर प्रेमी के साथ बाइक से भाग गई। इस मामले में विवाहिता की बड़ी बहन की भूमिका संदिग्ध बताया जाता है। घटना 5 जनवरी को घटी, लेकिन रविवार को पति ने थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रह रही है। पति ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में जूस बेचने का काम करता हैं। तीन वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उसकी बेटी भी है। पांच जनवरी को प|ी ने बेटी का इलाज कराने की बात कहकर सुल्तानगंज बाजार साथ आई। चौक बाजार पर बेटी के साथ रुक गई और उसे दवा लाने भेज दिया। जब वापस लौटा तो देखा कि दोनों नहीं थे। दोनों चचेरे भाई के साथ बाइक से जा रहे थे। घर वापस आया तो घर से 20 हजार नगदी व गहने भी गायब थे, जिसे प|ी साथ ले गई। प|ी व बेटी की खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला।

बहू को आगे पढ़ने की इजाजत दी लेकिन हमारे साथ किया धोखा

थाने पहुंची वृद्ध मां ने पुलिस से कहा कि बड़े अरमान से तीन वर्ष पूर्व पढ़ी-लिखी बहू खोजकर घर ले आई। शादी के बाद उसे मैट्रिक कराया। सब सुख-सुविधा उपलब्ध कराया। कुछ महीने से उसकी गतिविधि संदिग्ध लगने पर उसे काफी समझाया। पोती के जन्म के बाद भी उसने पढ़ने की इच्छा जताई, तो नाम लिखाने की इजाजत देकर आगे पढ़ाई जारी रखने को कह दिया। बावजूद वह झांसा देकर भाग निकली। बहू के मायके वाले उल्टे ही गायब करने का आरोप लगा रहे हैं।

X
Sultanganj News - husband with her husband on the pretext of daughter39s treatment women laugh with lover
COMMENT