घर में घुसकर की मारपीट, मांगी रंगदारी

Bhagalpur News - मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नयाटोला दुधेला निवासी मसोमात इजोता देवी ने डीआईजी विकास वैभव से रंगदारी मांगने व नहीं...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST
Nathnagar News - in house raid
मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नयाटोला दुधेला निवासी मसोमात इजोता देवी ने डीआईजी विकास वैभव से रंगदारी मांगने व नहीं देने पर घर में घुसकर मारपीट करने का अरोप लगाते हुए कजरैली के भुलनी निवासी बिट्टू झा सहित अन्य के खिलाफ शिकायत की है। डीआइजी ने मधुसूदनपुर पुलिस को मामले की जांच कर अविलंब कार्रवाई करने को कहा है।

डीआइजी को दिए आवेदन मेें महिला ने लिखा है कि आरोपी की नजर उसकी जमीन पर है।बीते 6 मई को आरोपी बिट्टू झा हथियार से लैस होकर अपने 10 सहयोगियों के साथ घर में घुस गया और मारपीट पर उतारू हो गया। विरोध करने पर आरोपियों ने 5 लाख की रंगदारी मांगी। न्यथा घर से भगा देने की धमकी दी। इससे वह काफी भयभीत है। कभी भी आरोपी उसके परिवार के साथ किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। महिला ने आरोपियों पर कार्रवाई करने व अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस संबंध में मधुसूदनपुर थानेदार मनीष कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला जमीन विवाद से जुड़ा प ्रतीत होता है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

X
Nathnagar News - in house raid
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना