बिहार / गर्भ में लड़की का पता चला तो पत्नी को जहर देकर मारा, 4 बेटियों को गला दबा की आत्महत्या



घटना के बाद रोती-बिलखती महिलाएं। घटना के बाद रोती-बिलखती महिलाएं।
बेड पर पड़ा मुकेश का शव साथ है बेहोश हुई बच्ची। बेड पर पड़ा मुकेश का शव साथ है बेहोश हुई बच्ची।
X
घटना के बाद रोती-बिलखती महिलाएं।घटना के बाद रोती-बिलखती महिलाएं।
बेड पर पड़ा मुकेश का शव साथ है बेहोश हुई बच्ची।बेड पर पड़ा मुकेश का शव साथ है बेहोश हुई बच्ची।

  • गला दबाने से चारों बच्चियां बेहोश हो गई थी, इनमें एक की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर
  • महिला की हत्या के बाद पति ने फंदा लगाया, गला दबाने से सात साल की बेटी की मौत

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 01:49 PM IST

जमुई. यहां 4 बच्चियों के पिता मुकेश साव की पत्नी कौशल्या देवी गर्भवती थी। उसे पता चल गया कि पत्नी के गर्भ में बेटी पल रही है। इस बात से परेशान मुकेश ने पूरे परिवार को खत्म करने का खौफनाक कदम उठाया। उसने मंगलवार रात सबसे पहले जहर खिलाकर पत्नी की हत्या की। फिर चार बेटियों का गला दबाया। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। बाद में खुद फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। घटना जमुई जिले में बरहट इलाके के तेतरिया गांव की है।

 

पुलिस के मुताबिक, मुकेश ने पत्नी कौशल्या की जहर खिलाकर हत्या की। इसके बाद चारों बेटियों का एक के बाद एक गला दबाया। गला दबाने से सात साल की राधिका की मौत हो गई। वहीं, 9 साल की ज्योति, 6 साल की विनिता और दो साल की अनुराधा बेहोश हो गई। तीनों के बेहोश होने पर मुकेश को लगा कि ये मर गईं। इसके बाद उसने पंखे से रस्सी बांध फंदा बनाकर झूल गया। 

 

गांव के लोगों ने तोड़ा घर का दरवाजा
बुधवार सुबह देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस के लोगों को शक हुआ। दरवाजा पीटने पर भी जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो गांव के लोगों ने गेट तोड़ दिया। अंदर गए तो देखा कि मुकेश फंदे से झूल रहा है। तीन बच्चियां बेहोश थीं। ग्रामीणों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। तीनों की स्थिति गंभीर है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मुकेश, उसकी पत्नी और बेटी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

 

कर्ज से भी था परेशान
ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश घर में ही छोटी सी किराना की दुकान चलाता था। उसने ग्रामीण बैंक से कर्ज भी ले रखा था। कुछ स्थानीय लोगों से भी कर्ज ले रखा था। ऐसे में कर्ज के चलते भी वह परेशान था। वहीं, जैसे ही उसे गर्भ में बेटी होने का पता चला तो उसने यह खौफनाक साजिश रची डाली। 
 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना