खगड़िया / 3 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, 16 को थी युवती की शादी, दोनों अपने-अपने घर में मृत मिले



घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ करते चौथम थानाध्यक्ष। घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ करते चौथम थानाध्यक्ष।
X
घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ करते चौथम थानाध्यक्ष।घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ करते चौथम थानाध्यक्ष।

  • चौथम के मालपा गांव की घटना, हत्या या आत्महत्या की जांच में उलझी पुलिस 
  • पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 12:35 PM IST

खगड़िया. चौथम थाना क्षेत्र के मालपा गांव में एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रेमी रणवीर कुमार व प्रेमिका प्रीति कुमारी का शव अपने-अपने घरों में मिला। घटना को लेकर आसपास के लोग इसे हत्या तो कुछ आत्महत्या का मामला बता रहे हैं। वहीं लड़की के घरवालों के अनुसार प्रीति की मौत बीमारी की वजह से हुई है। युवक का शव उसके घर में बिस्तर से नीचे बरामद हुआ। जानकारी के अनुसार उसके गले पर फंदा का निशान पाया गया है। इससे हत्या के अंदेशे को बल मिलता है। 

 

बता दें कि प्रेमिका की तीन दिन बाद ही शादी होने वाली थी। शादी के तीन दिन पहले अपने-अपने घरों में प्रेमी व प्रेमिका दोनों के शव पाए जाने को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। इधर घटना की खबर मिलते ही चौथम थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेजा और घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने मामले में यूडी केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। जिससे मामले की असलियत सामने आने की संभावना है।

 

घर में अकेला था युवक, लोगों ने जताई हत्या की आशंका 
मृतक रणवीर के पिता मेदिनी पटेल पूरे परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। मालपा गांव में वह अपने घर पर अकेला रहता था। लड़की के पिता काशी शर्मा भी दिल्ली में ही रहते हैं। जबकि प्रेमिका प्रीति परिवार के बाकी सदस्यों के साथ गांव में ही रहती थी। बताया जा रहा है कि रणवीर कुछ दिन पहले ही अपने गांव आया था। लोगों में इस बात की चर्चा है कि पहले प्रेमिका प्रीति की हत्या की गई उसके बाद प्रेमी की भी हत्या कर दी गई है। बहरहाल असलियत पुलिस जांच में ही सामने आएगी।

 

तीन दिन बाद होने वाला था प्रेमिका का विवाह 
बताया जा रहा है कि 16 जुलाई को प्रीति की शादी होनी थी। इसे लेकर तैयारी चल रही थी। शादी में देने के लिए परिजनों ने बाइक भी खरीदी थी। लेकिन इस घटना ने शादी माहौल को गम में बदल दिया। लड़की के परिजनों ने बताया है कि कई दिनों से उसका स्वास्थ्य खराब था, जिससे उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

 

तीन वर्षों से चल रहा था प्रीति व रणवीर के बीच प्रेम प्रसंग 
प्रेमी जोड़े की लाश मिलने के बाद चारों तरफ चर्चा जोरों पर है। बता दें कि मलपा गांव के वार्ड संख्या 3 निवासी मेदिनी पटेल के 22 वर्षीय पुत्र रणवीर कुमार एवं काशी शर्मा की 18 वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी के बीच बीते 2-3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि पहले प्रेमिका की हत्या की गई, वहीं देर शाम प्रेमी को भी मौत के घाट उतार दिया गया। कहा जा रहा है कि मृतक को अकेले पाकर घटना को अंजाम दिया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना