--Advertisement--

कोचबन्ना को हरा बसंतपुर ने कप पर जमाया कब्जा

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:56 AM IST

Bhagalpur News - प्रखंड के बंसतपुर के खेल मैदान पर रविवार को टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में बसंतपुर ने कोचबन्ना को 10 रन से...

Khalganv News - kochbanna beat the basantpur captive on the cup
प्रखंड के बंसतपुर के खेल मैदान पर रविवार को टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में बसंतपुर ने कोचबन्ना को 10 रन से हराकर कप पर कब्जा जमा लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बसंतपुर की टीम ने चार विकेट खोकर 26 रन बनाए। जवाब में उतरी कोचबन्ना की टीम ने निर्धारित ओवर में पांच विकेट खोकर सोलह रन ही बना सकी। निर्णायक की भूमिका लोहा सिंह, बिकु सिंह श्रीनिवास निभा रहे थे। विजेता व उपविजेता टीम को कप व पुरस्कार मुख्य अतिथि युवा राजद के जिला उपाध्यक्ष दीपक सिंह, प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव, आयोजक ब्रजेश कुमार ने सामूहिक रूप दिए। मौके पर फाइनल मुकाबला देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

मिडिल स्कूल रानीपुर व गंगा ग्लोबल बना कबड्डी चैंपियन

पीरपैंती| बाराहाट के आनंद मार्ग मिडिल स्कूल में एसएसए क्लब की ओर से प्रखंडस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता पर बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय रानीपुर और बालक वर्ग में गंगा ग्लोबल स्कूल प्यालापुर ने कब्जा जमाया। रानीपुर ने आनंद मार्ग मिडिल स्कूल बाराहाट और गंगा ग्लोबल ने संत थॉमस को हराया। विजेता व उप विजेता टीमों को एसडीओ सुजय सिंह ने कप व मेडल दिए। बालिका वर्ग में नेहा को मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज साक्षी सुमन को दिया गया। बालक वर्ग में मैन ऑफ द मैच आयुष व मैन ऑफ सीरीज शुभम कुमार को दिया गया।

कहलगांव को मात देकर फाइनल में पहुंचा सबौर

सुल्तानगंज| महेशी गांधी घर खेल मैदान में चल रहे कारेलाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सबौर की टीम कहलगांव को 1-0 से हराकर फाइनल में पहुंच गई। खेल के 15वें मिनट में सबौर के सौरभ कुमार ने पहला गोल दागकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया। इसके बाद विपक्षी टीम के प्लेयर मैच में वापसी के लिए संघर्ष करते रहे। लेकिन सफलता नहीं मिली। 16 जनवरी को केएफसी महेशी और बीएफसी बांका के बीच खेले जाने वाले मैच के विजेता टीम के साथ सबौर फाइनल खेलेगा।

फुटबॉल के सेमीफाइनल में पहुंचा भंडारीडीह

कहलगांव| प्रखंड के मध्य विद्यालय चांय टोला के मैदान पर चल रहे कृष्ण मंडल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के अंतिम लीग मैच में भंडारीडीह की टीम ने बंशीपुर की टीम को 2-0 से हरा दिया। मैच के पहले हाफ के 29वें मिनट में भंडारीडीह टीम के खिलाड़ी रमेश टुडू ने पहला गोल कर विपक्षी टीम को दबाव में डाल दिया। दूसरे हाफ में जितेन्द्र टुडू ने दूसरा गोल दाग कर अपनी टीम को 2 -0 से बढत दिला। अंतिम समय तक बंशीपुर की टीम कोई भी गोल नहीं कर सकी। मैन आफ द मैच का खिताब रमेश टुडू को दिया गया।

स्प्रिंग हिल पब्लिक स्कूल फाइनल में पहुंचा सन्हौल। बारी आदर्श हाईस्कूल के मैदान में चल रहे एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में रविवार को स्प्रिंग हिल पब्लिक स्कूल की टीम रॉयल चैलेंजर्स कमालपुर को 7 विकेट हराकर फाइनल में पहुंच गई। पहले बल्लेबाजी कमालपुर ने 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 180 रन बनाए। जवाब में स्प्रिंग हिल ने 15.3 ओवर में 3 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

X
Khalganv News - kochbanna beat the basantpur captive on the cup
Astrology

Recommended

Click to listen..