• Home
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • 10 वीं की परीक्षा पास करने की खुशी मनाने ननिहाल जा रही छात्रा की दुर्घटना में मौत
--Advertisement--

10 वीं की परीक्षा पास करने की खुशी मनाने ननिहाल जा रही छात्रा की दुर्घटना में मौत

अाइसीएसई बोर्ड की 10 वीं परीक्षा में पास हाेने के बाद ननिहाल जा रही एक छात्रा की रजाैन के समीप हुई सड़क दुर्घटना में...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:10 AM IST
अाइसीएसई बोर्ड की 10 वीं परीक्षा में पास हाेने के बाद ननिहाल जा रही एक छात्रा की रजाैन के समीप हुई सड़क दुर्घटना में माैत हाे गई। हादसे में उसका माैसेरा भार्इ भी बुरी तरह से जख्मी हाे गया। जानकारी के अनुसार भागलपुर के बुढ़ानाथ की रहने वाली छात्रा अंकिता कुमारी (18) गुरुवार काे अपने मौसेरे भाई रोशन कुमार के साथ बाइक पर अपने ननिहाल पंजवारा जा रही थी। भागलपुर-बौंसी मुख्य मार्ग के कटियामा मोड़ के समीप एक ट्रक ने उनकी बाइक में जाेरदार टक्कर मार दी, जिससे छात्रा की माैके पर ही माैत हाे गई। वहीं बाइक चला रहा उसका माैसेरा भार्इ बुरी तरह जख्मी हाे गया। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी सहित भाग गया।

जख्मी युवक काे स्थानीय लाेगाें ने अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद थानाध्यक्ष आशीष कुमार घटनास्थल पहुंचकर युवती को पीएचसी रजौन लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतका के जीजा, भार्इ, घायल युवक की भाभी बांका पहुंचे। वहां पाेस्टमार्टम के बाद परिजनाें काे शव साैंप दिया गया। घटना काे लेकर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध घायल युवक के बयान पर रजाैन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

कटियामा मोड़ के समीप बाइक में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

प्रथम श्रेणी में पास की थी 10 वीं परीक्षा

अंकिता ने पिछले दिनों ही डॉन बॉस्को स्कूल से आईसीएसई की 10 वीं परीक्षा प्रथम श्रेणी में पास हुई थी। इसकी खुशी मनाने के लिए वह मौसेरे भाई के साथ पंजवारा स्थित अपनी नानी के घर जा रही थी। परिजनों ने बताया कि अंकिता कुमारी पढ़ने में काफी तेज थी।