पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कटिहार में रंगदारी नहीं देने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क जाम करते विरोध प्रदर्शन करते स्थानीय लोग। - Dainik Bhaskar
सड़क जाम करते विरोध प्रदर्शन करते स्थानीय लोग।
  • परिजनों के बयान पर पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपियों की तलाश में जुटी

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में रंगदारी नहीं देने पर कुछ लोगों ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना कटिहार शहर के लाभा पुल के पास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान  हाजीपुर निवासी मोहम्मद जमाल के रूप में हुई है।
 
वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम मो. जमाल कुछ गाय लेकर कुमेदपुर जा रहा था। इसी दौरान कुछउ लोगों ने लाभा पुल के पास रोककर उससे रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर लोगों के जमाल के साथ मारपीट की। उसे गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल लाने के दौरान उसकी मौत हो गई।
 
युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार सुबह शव रखकर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही एसडीओ नीरज कुमार और मुफस्सिल थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
 


 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें