दूसरे जुमे की नमाज अदा करने उमड़े मुस्लिम भाई

Bhagalpur News - बिहपुर| प्रखंड के जामा मस्जिद मेंं माह-ए-रमजान के दूसरे जुमे की नमाज शुक्रवार को अदा की गई। बड़ी संख्या में नमाजी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:06 AM IST
Khalganv News - muslim brother to pray for second jumi
बिहपुर| प्रखंड के जामा मस्जिद मेंं माह-ए-रमजान के दूसरे जुमे की नमाज शुक्रवार को अदा की गई। बड़ी संख्या में नमाजी पहुंचे और जामा मस्जिद में इमाम हजरत मौलाना अबूसालेह फरीदी के नेतृत्व में नमाज अदा किया। प्रखंड के झंडापुर, मिल्की, नया टोला गोरीपुर, जमालपुर, हिरदीचक, नंकार, सहोड़ी, मिराचक, लततीपुर, आदि मस्जिदों में भी जुमे की नमाज अदा की गई। बिहपुर के खानका ए आलिया फरिदिया मोहब्बतिया के सज्जादा नशीं हजरत अली कौनैन खां फरीदी व नायब सज्जादानशीं हजरत मौलाना अली शब्बर खां फरीदी ने बताया कि माह-ए-रमजान के जुमे की हर घड़ी दस दस हजार जहनंमी को जहनंम से निजाक (छुटकारा) मिलती है।

रमजान के दूसरे जुमे की नमाज अदा कर नमाजियों ने मांगी अमन की दुआ

कहलगांव|
रमजान के दूसरे जुमे की नमाज अदा कर नमाजियों ने देश में अमन और चैन की दुआ मांगी। मौलाना जकारिया साहब ने जुमे की नमाज अदा कराई और अल्लाह से मुल्क की सलामती की दुआ मांगी। साथ ही रोजेदारों की दुआ को कबूल करने के लिए अल्लाह पाक की दरगाह में अर्जी डाली। लोग सुबह से ही रमजान के दूसरे जुमे की नमाज की तैयारी में जुटे थे। जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों में सुबह साढ़े 10 बजे से ही नमाजियों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। लोगों ने जुमे की नमाज पढ़ अपने गुनाहों की बख्शीस के लिए दुआ मांगी।

X
Khalganv News - muslim brother to pray for second jumi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना