विज्ञापन

नारायणपुर में लेन-देन के विवाद में गर्भवती को पीटा, केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:50 AM IST

Bhagalpur News - नारायणपुर| प्रखंड के नवटोलिया गांव में बुधवार को एक गर्भवती महिला की पिटाई गांव के ही कुछ लोगों ने कर दी। घटना की...

Khalganv News - narayanpur in connection with transaction dispute beat up the case
  • comment
नारायणपुर| प्रखंड के नवटोलिया गांव में बुधवार को एक गर्भवती महिला की पिटाई गांव के ही कुछ लोगों ने कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और घायल रुखसाना खातून को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया। जहां इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी। इस बाबत पीड़िता ने गांव के ही जवाहर अली सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि मेरे पति घूम-घूमकर कपड़ा बेचते हैं। आरोपी जवाहर अली और पति के बीच लेन-देन को लेकर कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था। अजहर अली बुधवार को विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने मेरी पिटाई कर दी। पुलिस जांच कर रही है।

कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता के लिए की बैठक

कहलगांव| सभी शक्ति केंद्र के सदस्यों की बैठक गांगुली पार्क में नगर अध्यक्ष रामकुमार पाठक की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गुरुवार को कहलगांव में आयोजित होने वाली विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में कृष्ण कुमार, शुचिता रानी, दुर्गा पांडेय, कर्नल दयानंद, अमोद कुमार, अनित कुमार, ओम शंकर यादव, रमेश सहनी, मो. ताहिर, मिलन मंडल, भानू सिंह, चंदन चौधरी, ललित झा, पवन चौधरी आदि मौजूद थे।

X
Khalganv News - narayanpur in connection with transaction dispute beat up the case
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन