नीतीश माॅडल ने बिहार में सुलह की प्रवृत्ति काे खत्म किया

Bhagalpur News - प्रेस कांफ्रेंस करते मनाेज झा। साथ हैं रामचंद्र पूर्वे, बुलाे मंडल व अन्य । अासमानी नहीं, अवाम के मुद्दाें पर...

Oct 19, 2019, 06:46 AM IST
प्रेस कांफ्रेंस करते मनाेज झा। साथ हैं रामचंद्र पूर्वे, बुलाे मंडल व अन्य ।

अासमानी नहीं, अवाम के मुद्दाें पर राजद लड़ रहा चुनाव : झा

सिटी रिपाेर्टर | भागलपुर

राज्यसभा सांसद सह राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनाेज झा ने कहा कि बिहार का चरित्र माॅब लींचिंग का कभी नहीं रहा है। दाे पक्षाें में अगर सुबह में लड़ाई हाेती थी ताे शाम में अापस में सुलह कर लेते थे। लेकिन यहां की सुलह की प्रवृति काे नीतीश माॅडल ने खत्म कर दिया है। वर्तमान केंद्र व राज्य की सरकार ने परिवार, गांव, समाज व देश के बीच नफरत की दीवार खड़ी कर दी गई है। राजद उस दीवार काे गिराएगा। मनाेज झा ने शुक्रवार काे कचहरी चाैक स्थित एक हाेटल में संवाददाताअाें काे संबाेधित कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि चुनाव जन सराेकार के मुद्दे पर लड़े जाते हैं, अासमानी मुद्दाें पर नहीं। अवाम के मुद्दाें पर राजद चुनाव लड़ रहा है। उन्हाेंने कि बिहार में चुराई हुई सरकार है। बिहार की जनता ने महागठबंधन काे जनादेश दिया था। लेकिन नीतीश कुमार ने विश्वासघात किया अाैर भाजपा से मिल गए। उन्हाेंने बिहार की शिक्षा प्रणाली पर चाेट करते हुए कहा है कि अाेपन स्कूल से डिग्री लिए 2.5 लाख अभ्यर्थी की मान्यता काे रद्द कर दिया गया। सरकार ने सारी संस्थाअाें काे बर्बाद किया है।

रामचंद्र पूर्वे बोले- अपराधियाें के हाथ में चल रही सरकार

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार अपराधियाें के हाथ में चली गई है। शराब हाेम से लेकर बेड तक डिलेवरी हाे रही है। तेजस्वी यादव जनता की डिमांड ही नहीं, डिजायर भी हैं। नीतीश कुमार रूटीन सीएम हैं, नैतिकता थाेड़ी भी नहीं बची है। उनका अधिकारियाें पर काेई नियंत्रण नहीं है। उनके अफसर रेवन्यू कलेक्शन प्राेग्राम चला रहे हैं। सचिवालय से लेकर थाने तक में पाेस्टिंग का रेट फिक्स है।इस दाैरान नाथनगर के चुनाव प्रभारी पूर्व सांसद बुलाे मंडल, कारी साेहेब, अरुण साह, अाेमप्रकाश गुप्ता, चक्रपाणि हिमांशु अादि माैजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना