• Hindi News
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Bhagalpur News pappu das was made a borrower by taking money in the suspected death of a power company worker

बिजली कंपनी के कर्मी की संदिग्ध मौत मामले में भी पप्पू दास पैसे लेकर बना था जमानतदार

Bhagalpur News - पैसे लेकर फर्जी अभियुक्त अौर जमानतदार बनने वाले पप्पू दास ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं। जिन-जिन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:01 AM IST
Bhagalpur News - pappu das was made a borrower by taking money in the suspected death of a power company worker
पैसे लेकर फर्जी अभियुक्त अौर जमानतदार बनने वाले पप्पू दास ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं। जिन-जिन केसों में वह पैसे लेकर फर्जी अभियुक्त या बेलर बना था, उन केसों के बारे में उसने पुलिस को जानकारी दी है। हालांकि फर्जी अभियुक्त अौर बेलर बन कर जमानत लेने या दिलवाने से केसों की सेहत पर क्या असर पड़ेगा, यह तो कोर्ट तय करेगा, लेकिन पुलिस उन सारे केसों को खंगाल रही है, जिसमें पप्पू दास बेलर बना है।

पप्पू दास।

केस यूडी में हाे गया था परिवर्तित

पुलिस की जांच में अाया है कि 18 अप्रैल, 2017 को बरारी में बिजली कंपनी के सुपरवाइजर प्रशांत कुमार की संदिग्ध मौत हो गई थी। गंगा में उनकी लाश मिली थी। प्रशांत मुंगेर के बनहारा, गंगटा निवासी अमूल्य सिंह का बेटा था। पिता ने बिजली कंपनी के कर्मी तपस कुमार पीड़ी, सुदीप मंडल, संजीत हाजरा, संपत अौर सोमंतो मंडल के खिलाफ प्रशांत को गायब करने का अारोप लगा हत्या की अाशंका की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि नहीं हुई थी।

अासानी से बेल मिलने वाले केस में बनता था जमानतदार

पप्पू दास वैसे ही केसों में फर्जी अभियुक्त या जमानतदार बनता था, जिसमें कोर्ट से अासानी से बेल मिल जाए। इसके अलावा कहलगांव थाने में दुर्घटना से संबंधित एक केस में वह पैसे लेकर फर्जी अभियुक्त बना था। फर्जी अभियुक्त अौर बेलर बनने में उसे एक वकील सहयोग करता था। पुलिस उस वकील की भी तलाश कर रही है।

X
Bhagalpur News - pappu das was made a borrower by taking money in the suspected death of a power company worker
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना