शांति और सद्भाव के लिए सड़क पर उतरे लोग

Bhagalpur News - अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शहर में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए युवा एकता सामाजिक संगठन की टीम...

Nov 11, 2019, 06:50 AM IST
अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शहर में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए युवा एकता सामाजिक संगठन की टीम रविवार को सड़क पर उतरी। टीम ने विविध मोहल्लों और गलियों में घूमकर लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की।

संगठन अध्यक्ष ओमप्रकाश उपाध्याय की अगुवाई में सभी सदस्यों के साथ शहर के प्रबुद्धजनों ने लोगों को बताया कि कोर्ट का फैसला सभी की भावनाओं को समाहित करने वाला है। हमें दुनिया के सामने एकता की नजीर पेश करनी चाहिए। पूर्व मेयर डॉ. वीणा यादव ने कहा, कोर्ट के फैसले का सम्मान होना चाहिए। यह समय भारतीयों के बीच बंधुत्व विश्वास और प्रेम का है। प्राचार्य सलाउद्दीन ने कहा, कोर्ट के आदेश का सभी काे सम्मान करना चाहिए।

आरिफ आजाद ने ने सभी धर्मों के लोगों को एक साथ मिलकर चलने की अपील की। टीम ने बरहपुरा, लालबाग, खंजरपुर, भीखनपुर व अन्य जगहों पर शांति का संदेश दिया। संगठन टीम के संरक्षक अजय कुमार सिंह, पूर्व मेयर डॉ. वीणा यादव, अभियंता प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद मोदी, महासचिव मंटू यादव, आरिफ आजाद, अनवर आलम, सहदेव यादव, शशि कुमार सिंह, सिख समुदाय के सचिव कालीचरण सिंह व सिकंदर चौधरी भी मौजूद थे।

गली-मोहल्लों में लोगों से अपील करते युवा एकता सामाजिक संगठन के लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना