मेले में डुप्लीकेट गंजी-जांघिया खपाने की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, कारोबारी गिरफ्तार

Bhagalpur News - सुल्तानगंज| विश्वप्रसिद्ध श्रावणी मेले में कांवरियों के बीच ब्रांडेड कंपनी अमूल गोल्ड का टैग लगा डुप्लीकेट...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Sultanganj News - police duped on duplicate ganji jhanghia consumption notice arrested in business
सुल्तानगंज| विश्वप्रसिद्ध श्रावणी मेले में कांवरियों के बीच ब्रांडेड कंपनी अमूल गोल्ड का टैग लगा डुप्लीकेट अंडरगारमेंट खपाने का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने सुल्तानगंज के नई सीढ़ी घाट पर स्थित अमन हैंडलूम नामक दुकान के गोदाम से 360 डब्बे से 1250 पीस गंजी व 220 पीस जांघिया बरामद किया है। शनिवार को कंपनी के मार्केटिंग अफसर थाने पर पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद संदेह के आधार पर पुलिस ने छापा मारा, जहां पुलिस को कामयाबी मिल गई। पुलिस ने थोक कारोबारी सीढ़ी घाट निवासी मो. अफसर को गिरफ्तार कर लिया।

उधर, गंजी-जांघिया के डुप्लीकेट कारोबार होने की खबर नगर के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। फिर मेला क्षेत्र के सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों में रखे गंजी-जांघिया की असली-नकली की पहचान करने में जुट गए। कई दुकानदारों ने तो दुकान ही बंद कर लीं। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष रामप्रीत कुमार ने बताया कि ऑलवेज डिटेक्टिव सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के वरिष्ठ जांच अधिकारी तपन कुमार गोस्वामी को अमूल गोल्ड कंपनी का कंपनी का नकल कर डुप्लीकेट गंजी जांघिया बनाने व उसे बेचने की शिकायत मिली थी। कंपनी की शिकायत पर उक्त अधिकारी थाने पर पहुंचे और उनकी निशानदेही पर छापेमारी कर उक्त गंजी-जांघिया बरामद किया गया है। उक्त अधिकारी के दिए आवेदन पर मामला दर्ज कर, पुलिस गिरफ्तार कारोबारी से पूछताछ कर रही है। कारोबारी मो. अफसर ने पुलिस को बताया है कि उसे कोलकाता के एक कारोबारी डिलेवरी देने आता है। शुक्रवार को वह कारोबारी यहां आकर मुझे कुल 360 डब्बा अमूल कंपनी का अंडरगारमेंट दे गया।

बरामद डुप्लीकेट सामान के साथ आरोपी।

X
Sultanganj News - police duped on duplicate ganji jhanghia consumption notice arrested in business
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना