शराब छोड़ने वालों को परिवार के साथ सम्मानित करेगी पुलिस

Bhagalpur News - पुलिस सप्ताह समारोह के पहले दिन शनिवार को खरीक और बिहपुर थाना परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।...

Feb 23, 2020, 07:01 AM IST
Bihpur News - police will honor those who give up alcohol along with the family

पुलिस सप्ताह समारोह के पहले दिन शनिवार को खरीक और बिहपुर थाना परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। खरीक में कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष एनएस चौहान व संचालन सीओ विनय शंकर पांडा ने की। पुलिस अफसरों ने नशामुक्ति, साइबर क्राइम एवं महिला सुरक्षा से संबंधित कानून की जानकारी लोगों को दी। इंस्पेक्टर ने कहा कि अब किसी भी कीमत पर शराब माफिया की खैर नहीं है। शराब के साथ पकड़े जाने वाले वाहन, घर, दुकान समेत अन्य प्रोपर्टी को भी नीलाम किया जाएगा। साथ ही शराब छोड़ने वाले लोगों को पुलिस थाने में बुलाकर सम्मानित करेगी। शराब छोड़ने वाले लोगों के घरों में खुशियां लौटी। उन्होंने लोगों से अपील की कि शराब का कारोबार करने वाले माफिया की भी जानकारी दें। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। मौके पर एएसआई शंभु उरांव, सरपंच सनाउल्ला अंसारी, नेमत अंसारी, शंकर साह, रूपेश कुमार आदि मौजूद थे। वहीं बिहपुर में एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने इंस्पेक्टर नर्मदेश्वर सिंह चौहान, थानाध्यक्ष रंजीत कुमार व ग्रामीणों के साथ बैठक की। उन्होंने लोगों को नशामुक्ति, साइबर क्राइम से बचने, महिला सुरक्षा, यातायात जागरूकता के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सर्वोदय मैदान में रविवार को कबड्डी प्रतियोगिता होगी। झंडापुर ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने पुलिस सप्ताह के तहत ग्रामीणों को जानकारी दी।

पीरपैंती में पुलिस ने स्कूली बच्चों को पढ़ाया नशामुक्ति और पर्यावरण संरक्षण का पाठ

पीरपैंती। पीरपैंती, इशीपुर व एकचारी के थानाध्यक्षों ने अपने क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में बच्चों को नशामुक्ति, मॉब लिंचिंग,जल जीवन हरियाली की जानकारी दी। उन्होंने बच्चों को बताया कि दहेज लेना और देना दोनों कानूनी अपराध है। पीरपैंती थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने टड़वा उत्क्रमित उच्च विद्यालय में कक्षा ली। इस बीच बच्चों के सवालों का जवाब भी थानाध्यक्ष ने दिए। वहीं इशीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने डीएलएक्स विद्यालय में और एकचारी थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने खवासपुर हाईस्कूल में कक्षा ली।

पीरपैंती के टड़वा हाईस्कूल में बच्चों को पढ़ाते थानाध्यक्ष राकेश कुमार।

खरीक थाना परिसर में लोगों को जागरूक करती पुलिस।

Bihpur News - police will honor those who give up alcohol along with the family
X
Bihpur News - police will honor those who give up alcohol along with the family
Bihpur News - police will honor those who give up alcohol along with the family

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना