भागलपुर / कुख्यात अपराधी विकास कैदी वार्ड से फरार, भगाने आए साथी ने जवान की आंख में डाला मिर्च



कुख्यात अपराधी विकास झा कुख्यात अपराधी विकास झा
इसी कैदी वार्ड में भर्ती था विकास झा। इसी कैदी वार्ड में भर्ती था विकास झा।
X
कुख्यात अपराधी विकास झाकुख्यात अपराधी विकास झा
इसी कैदी वार्ड में भर्ती था विकास झा।इसी कैदी वार्ड में भर्ती था विकास झा।

  • विकास कुख्यात गैंगस्टर संतोष झा व मुकेश पाठक गिरोह का शार्प शूटर है
  • बरारी पुलिस ने होमगार्ड जवान के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 03:49 PM IST

भागलपुर. दरभंगा के इंजीनियर की हत्या में सजायाफ्ता कैदी गैंगस्टर विकास झा को उसके साथी सोमवार सुबह में मायागंज अस्पताल के कैदी वार्ड से भगा ले गए। शौच जाने के बहाने विकास झा ने होमगार्ड जवान को धक्का दे दिया और कैदी वार्ड के बाहर खड़े उसके साथी ने जवान की आंख में मिर्ची झोंक दिया। 

 

अस्पताल के नीचे ही काली पल्सर खड़ी थी, जिस पर सवार होकर विकास झा फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने विकास झा के एक सहयोगी सह फुफेरे भाई आयुष झा को गिरफ्तार कर लिया। 

 

5 सितंबर 2019 को प्रशासनिक आधार पर विकास झा को सीतामढ़ी जेल से भागलपुर कैंप स्थानांतरित किया था। जेल से ही उसे 8 अगस्त 2019 को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विकास को माइग्रेन और सिर में दर्द की शिकायत थी।

 

विकास के भागने की जानकारी पाकर एसएसपी आशीष भारती मायागंज अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच की। एसएसपी ने विकास के डेट ड्यूटी में तैनात सारे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है। मायागंज अस्पताल से विकास के भागने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

 

विकास पर हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के कुल 23 मामले दर्ज हैं, जिसमें वह पांच मामलों में जमानत पर रिहा है। 18 मामले कोर्ट में चल रहे हैं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना