पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बारिश का पानी नाले के रास्ते सदर अस्पताल के वार्ड में घुसा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
बरसात का पानी नाले के रास्ते सदर अस्पताल के वार्ड में अंदर अा गया, यहां तक कि नर्सिंग स्टेशन काउंटर पर भी पानी जमा हाे गया। जबकि सप्ताह भर पहले सीएस डाॅ. विजय कुमार सिंह ने निरीक्षण में ठेकेदार से कहा था कि अस्पताल के अंदर पानी अा जाता है, इसे ठीक कराएं। लेकिन इस दिशा में न ताे अस्पताल प्रभारी डाॅ. एके मंडल ने फाॅलाेअप करना मुनासिब समझा, न ही हेल्थ मैनेजर व अन्य जिम्मेदाराें ने ध्यान दिया। वहीं सीएस डाॅ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि मैं तीन दिन की छुट्टी पर हूं, प्रभारी सीएस डाॅ. मनाेज कुमार चाैधरी ने बताया कि हमें इसकी जानकारी नहीं है, पर गुरुवार काे पूछेंगे कि जिस ठेकेदार काे कहा गया, उसने क्याें नहीं काम किया। मेडिकल काॅलेज अस्पताल का भी यही हाल रहा। यहां पुरानी बिल्डिंग के कई हिस्साें से पानी रिसने से इमरजेंसी, पेइंग वार्ड, कैदी वार्ड, शिशु विभाग व अन्य वार्डांें की गैलरी में पानी अा गया। अधीक्षक डाॅ. अारसी मंडल ने बताया कि बिल्डिंग रिपेयरिंग के लिए भवन निर्माण विभाग से कहा गया है।

डिप्टी मेयर ने भोलानाथ पुल से शीतला स्थान तक का लिया जायजा नगर निगम के पंप से निकाला गया पानी, तब मिली लोगों को राहत
भोलानाथ पुल के पास जमा बारिश के पानी को पंप से निकालता निगमकर्मी।

दक्षिणी क्षेत्र को स्थायी निजात के लिए होगा आंदोलन
भाेलानाथ पुल से शीतला स्थान चाैक व अासपास के इलाके का बुधवार काे डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने स्थानीय लाेगाें के साथ जाकर जायजा लिया। वहां की समस्याअाें काे नगर विकास मंत्री काे जाकर बताया जाएगा। भोलानाथ पुल के पास जलजमाव की निकासी के लिए दो टैंकर की व्यवस्था कराई गई है। पुल का निर्माण हो और दक्षिणी क्षेत्र के आमजनों को इस समस्या से स्थाई निजात मिले, इसके लिए स्थानीय लोग एक बड़ा आन्दोलन की शुरुआत करेंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement