रंगाेली व लाेकनृत्य का है शाैक ताे जीतें क्वीन और प्रिंसेस का खिताब

Bhagalpur News - दैनिक भास्कर मधुरिमा क्लब की अाेर से 23 अक्टूबर काे दिवाली उत्सव का अायाेजन किया जाएगा। इसमें मधुरिमा क्लब की...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 06:50 AM IST
Bhagalpur News - rangeli and lacanche have won the title of queen and princess
दैनिक भास्कर मधुरिमा क्लब की अाेर से 23 अक्टूबर काे दिवाली उत्सव का अायाेजन किया जाएगा। इसमें मधुरिमा क्लब की सदस्य मिल कर दिवाली की खुशियां अाैर उमंग एक दूसरे के साथ बांटेंगी। इस माैके पर महिलाअाें अाैर युवतियों के लिए रंगोली अाैर लाेक नृत्य की प्रतियाेगिता भी अायाेजित होगी। प्रतियाेगिता हाेटल मैक्स क्लार्क इन में दाेपहर तीन बजे अायाेजित हाेगी। अगर अाप भी सुंदर कलात्मक रंगाेली बना सकती हैं या लाेक नृत्य का अापकाे शाैक है ताे इस प्रतियाेगिता में शामिल हाेकर मधुरिमा क्वीन अाैर मधुरिमा प्रिंसेस का खिताब अपने नाम कर सकती हैं।

30 मिनट में बनानी है खूबसूरत रंगाेली : खूबसूरत रंगाेली तैयार करने के लिए 30 मिनट मिलेंगे। सबसे सुंदर रंगाेली बनानेवाली प्रतिभागी काे मधुरिमा रंगोली क्वीन व प्रिंसेस के खिताब से नवाजा जाएगा। रंगोली का सामान साथ लाना हाेगा।

कल हाेटल मैक्स क्लार्क इन में दाेपहर तीन बजे हाेगा कार्यक्रम

लाेक नृत्य में एकल या समूह में हाे सकती हैं शामिल

वहीं लाेक नृत्य प्रतियाेगिता में महिलाएं एकल अाैर समूह में शामिल हाे सकती हैं। प्रतियाेगिता दाे ग्रुप में हाेगी। ये ग्रुप है क्वीन अाैर प्रिंसेस। मधुरिमा क्वीन ग्रुप में महिलाएं शामिल हाे सकती हैं। वहीं मधुरिमा प्रिंसेस ग्रुप में युवतियां हिस्सा ले सकती हैं।

नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन है जरूरी

मधुरिमा मधुरिमा दिवाली उत्सव में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी है। इसके लिए अपने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में जाएं। टाइप करें - अपना नाम, उम्र, कैटेगरी (रंगोली के लिए रंगाेली, लाेक नृत्य के लिए डांस और भेज दें 9304171230 पर। अाप 8936036497 पर व्हाट्सएप कर के भी रजिस्ट्रेशन करा सकती है। विशेष जानकारी के लिए इसी नंबर पर काॅल भी कर सकती हैं।

X
Bhagalpur News - rangeli and lacanche have won the title of queen and princess
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना