खरीक पीएचसी में तीसरे दिन पुलिस की सुरक्षा में सेवाएं शुरू

Bhagalpur News - बुधवार को नवजात की मौत पर पीएचसी परिसर में हुए उत्पात के बाद भय के कारण खरीक पीएचसी की बेपटरी हुई हेल्थ सिस्टम...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:20 AM IST
Kharik News - services started in the security of police on the third day in kharak phc
बुधवार को नवजात की मौत पर पीएचसी परिसर में हुए उत्पात के बाद भय के कारण खरीक पीएचसी की बेपटरी हुई हेल्थ सिस्टम तीसरे दिन पटरी पर लौटा। शुक्रवार को पीएचसी की सभी सेवाएं शुरू हुईं। हटाई गई पुलिस सुरक्षा तत्काल बहाल की गई, पुलिस की सुरक्षा में मरीजों को देखा गया।

डरे-सहमे कर्मचारियों ने राहत की सास ली है। ओपीडी में तैनात चिकित्सक डॉ. नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को ओपीडी में 122 मरीजों का इलाज हुआ। सुरक्षा में तैनात पुलिस टीम को लीड कर एएसआई बिकरू मंडल ने बताया कि वे यहां की हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। सीनियर अफसरों को भी अपडेट कराया जा रहा है। गौर हो कि बुधवार को नवजात की मौत होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने एएनएम पर लापरवाही व अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए जमकर उत्पात मचाया था। चिकित्सक, एएनएम समेत अन्य कर्मियों को पीटा भी था। पीएचसी में भगदड़ मच गई थी। चार थाने की पुलिस के साथ बीडीओ सुधीर कुमार व बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर एनएस चौहान ने मामले को संभाला था।

घटना की शिकार जख्मी एएनएम अनिता कुमारी का मायागंज अस्पताल में जारी है। उधर, बताया गया है कि घटना से आहत पीएचसी कर्मी काफी अलर्ट हो चुके हैं। प्रसव कराने आने वाली को महिलाओं को एडमिट करने के पूर्व उनसे सादे कागज पर बांड भरवाकर एडमिट कर रहे हैं।

X
Kharik News - services started in the security of police on the third day in kharak phc
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना