बनारस के शमशेर और मुगलसराय के अरविंद पहलवान रहे संयुक्त विजेता

Bhagalpur News - मकर संक्रांति के उपलक्ष्य पर गोसाईंदासपुर के मधू बाबा प्रांगण में चल रही दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता बुधवार को...

Jan 16, 2020, 08:31 AM IST
Nathnagar News - shamsher of banaras and arvind wrestler of mughalsarai were joint winners
मकर संक्रांति के उपलक्ष्य पर गोसाईंदासपुर के मधू बाबा प्रांगण में चल रही दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता बुधवार को समाप्त हो गई। विजेता पहलवानों को शील्ड देकर पुरस्कृत किया गया। दूसरे दिन का मुकाबला रोमांचक रहा और विभिन्न जिलों से आए पहलवानों ने दांव पेच आजमाए। फाइनल मुकाबला बनारस के पहलवान शमशेर सिंह राणा और मुगलसराय के अरविंद के बीच हुआ, जिसमें दोनों पहलवान संयुक्त विजेता रहे। दूसरे स्थान के लिए ग्रामीण फोटो पहलवान व बक्सर के राहुल के बीच हुआ मुकाबला भी बराबरी पर रहा और दोनों संयुक्त विजेता घोषित किए गए। इसी कड़ी में तीसरे स्थान के विजेता बनारस के सुरेन्द्र पहलवान रहे। उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पुरस्कृत किया गया। दंगल के प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान के विजेता पहलवानों को एसकेपी विद्या विहार के निर्देशक प्रशांत विक्रम और पूजा समिति अध्यक्ष पप्पू यादव ने शील्ड और धनराशि देकर पुरस्कृत किया।

विजेता को मेडल देते अितथि। मौके पर मौजूद अन्य लोग।

िवजेता और उपविजेता पहलवान हुए पुरस्कृत

आयोजन समिति ने विजेता व उपविजेता पहलवानों को भी सम्मानित किया। इससे पूर्व पौरा के कुंदन पहलवान ने भतोड़िया के नागर को, गोसाईंदासपुर के सोनू ने अजमेरीपुर के रंजीत को, खगड़िया के कारे ने गोरखपुर के पवन को, खगड़िया के रोशन ने बनारस के अनिल को, खगड़िया के अर्जुन ने गोरखपुर के राजनंदन को, गोसाईंदासपुर के बंटी ने बक्सर के अभिमन्यु को, गोरखपुर के लाला ने गोसाईंदासपुर के रामू को, आगरा के चंचल ने गोसाईंदासपुर के मिथिलेश को, खगड़िया के रोशन ने बनारस के मंटू को, बनारस के अनिल ने मीरहट्टी के मनीष को, हरिदासपुर के कंटाप ने श्रीरामपुर के मनीष को, खगड़िया के बमबम ने अजमेरीपुर के सरवन को, बनारस के राममनोहर ने गोरखपुर के लाला पहलवान को पटकनी देकर कुश्ती जीत ली। वहीं, बक्सर के दिनेश पहलवान व खगड़िया के मो. जावेद पहलवान के बीच की कुश्ती बराबरी पर रही।

X
Nathnagar News - shamsher of banaras and arvind wrestler of mughalsarai were joint winners
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना