--Advertisement--

वारदात / दिन में अमीन ने जमीन रजिस्ट्री की रात में घर में घुसकर गोली मार हत्या



अमीन रामदेव मंडल अमीन रामदेव मंडल
X
अमीन रामदेव मंडलअमीन रामदेव मंडल

  • सात अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, नौ पर केस, तीन गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 10:20 AM IST

गोपालपुर (भागलपुर).  दिन में जमीन की रजिस्ट्री कर बिहपुर से घर लौटे करचीरा के अमीन रामदेव मंडल (83 वर्ष) की बुधवार की देर रात अपराधियों ने सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। सात अपराधियों ने अमीन की कनपट्टी में तीन गोलियां मारी जो कनपट्टी से होते हुए बाहर निकल गई। 

 

अमीन की पत्नी बासो देवी के बयान पर गोपालपुर थाने में करचीरा गांव के पांच व पड़ोस के गांव डुमरिया के चार लोगों पर केस दर्ज किया गया। प्राथमिकी में करचीरा के अशोक मंडल, विद्यानंद मंडल ,सुरेश मंडल, हरदेव मंडल एवं जागो मंडल जबकि डुमरिया के महेंदी मंडल, शंकर मंडल एवं अन्य को आरोपी बनाया गया है। 

 

पुलिस ने तीन आरोपियों सक्कल मंडल, महेंदी मंडल व अशोक मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तीन वर्ष पूर्व महेश मंडल की हुई हत्या के केस में भी अमीन रामदेव मंडल जेल गया था। गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
रामदेव मंडल की फाइल फोटो।

 

ढाई बीघे जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
अमीन की पुत्रवधू नीलू देवी एवं नीलम देवी ने बताया कि उनके ससुर का नया टोला कमला कुंड स्थित ढाई बीघे जमीन को लेकर डुमरिया के महेंदी मंडल एवं उनके दो पुत्र शंकर मंडल, लालू मंडल एवं अन्य दो लोगों के बीच लगभग 5 वर्षों से विवाद चल रहा था।

 

विवादित ढाई बीघा जमीन में से 10 कट्ठा जमीन उनके ससुर ने कमलाकुंड के कैलाश यादव को बेच दी थी। जमीन की बुधवार को ही बिहपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में रजिस्ट्री की थी। शेष दो बीघा जमीन अन्य लोगों को बेची गई थी। जिसकी एक-दो दिनों में रजिस्ट्री होनी थी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..