रैफ कंपनी के अावास के लिए एसएसपी ने तलाशी संभावना

Bhagalpur News - रैफ की कंपनी के ठहरने के लिए बागबाड़ी कैंपस का जायजा लेते सिटी एसपी एसके सरोज, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह अौर रैफ के...

Feb 15, 2020, 09:05 AM IST
Nathnagar News - ssp searches possibility for residence of raff company

रैफ की कंपनी के ठहरने के लिए बागबाड़ी कैंपस का जायजा लेते सिटी एसपी एसके सरोज, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह अौर रैफ के एएसपी एसके सिंह।

भागलपुर | भागलपुर को रैफ की एक कंपनी मिल गई है। कंपनी में शामिल जवान अौर अधिकारियों के स्थायी अावासन के लिए शुक्रवार को एसएसपी अाशीष भारती ने रैफ के एएसपी एसके सिंह के साथ बागबाड़ी कैंपस में संभावना तलाशी। बागाबाड़ी में बंद पड़े बाजार समिति के क्वार्टरों में रैफ की कंपनी का अावासन पर विचार किया गया। जगदीशपुर के पुराने ब्लॉक अॉफिस में भी अावासन की संभावना तलाशी गई है। इस मौके पर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज अौर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह भी मौजूद थे। एसएसपी ने बताया कि बागबाड़ी शहर के पास अौर बाइपास से सटा हुअा है। रैफ की कंपनी अगर यहां रहेगी तो अासानी से वह कहीं भी भेजी जा सकती है। हालांकि रैफ के एएसपी ने कहा कि भवन जर्जर है अौर वहां अधिकारियों के रहने की व्यवस्था समुचित नहीं है। उन्होंने बताया कि जालंधर से रैफ की कंपनी भागलपुर अानी है। इसमें करीब 150 महिला, पुरूष जवान अौर अधिकारी होंगे। बता दें कि भागलपुर में रैफ की कंपनी स्थायी रूप से मिले, इसके लिए मुख्यालय स्तर से प्रस्ताव भेजा गया था। सांप्रदायिक रूप से भागलपुर काफी संवेदनशील जिला है। इस कारण यहां रैफ की कंपनी की जरूरत महसूस की गई है। कंपनी के स्थायी अावासन के जमीन चिह्नित करने के संबंध में डीएम से भी एसएसपी ने बात की है।

X
Nathnagar News - ssp searches possibility for residence of raff company

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना