बिहार / तेजस्वी की सभा में चलीं कुर्सियां, हंगामा शांत कराने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा



X

  • सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
  • माला पहनाने की कोशिश कर रहे युवक को गार्ड ने धकेला, तो उसने फेंकना शुरू कर दीं कुर्सियां
  • जवाब में राजद कार्यकर्ताओं ने भी युवक पर कुर्सियां फेंकी, दो गुटों के हंगामे को पुलिस ने कराया शांत

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2019, 07:58 PM IST

सहरसा. सिमरी बख्तियारपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सभा में जमकर कुर्सियां चलीं। दरअसल, मंच से नीचे उतारे जाने से नाराज एक युवक ने गुस्से में लोगों पर कुर्सियां फेंकना शुरू कीं, इसके जवाब में राजद कार्यकर्ताओं ने भी उस पर कुर्सियों से हमला किया। हंगामा शांत कराने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

 

रविवार को तेजस्वी सिमरी बख्तियारपुर से राजद उम्मीदवार जफर आलम के पक्ष में सभा करने पहुंचे थे। तेजस्वी जैसे ही मंच पर पहुंचे, ठीक तभी एक युवक भी मंच पर चढ़ गया और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करने लगा। सुरक्षा गार्ड ने युवक को मंच से नीचे उतार दिया। इस पर युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया। नीचे आकर उसने लोगों पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दी। इस पर राजद कार्यकर्ताओं ने भी युवक पर कुर्सियां फेंकी।

 

हंगामा इतना बढ़ा कि दो गुट आमने-सामने आ गए और दोनों के बीच कुर्सियां चलने लगीं। लोग उठा-उठाकर एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। चपेट में आकर कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने हंगामा शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। इस पर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा, तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना