पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Stampede At Tejashwi Yadav\'s Rally In Saharsa, RJD Workers Fight With Each Other

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तेजस्वी की सभा में चलीं कुर्सियां, हंगामा शांत कराने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
  • माला पहनाने की कोशिश कर रहे युवक को गार्ड ने धकेला, तो उसने फेंकना शुरू कर दीं कुर्सियां
  • जवाब में राजद कार्यकर्ताओं ने भी युवक पर कुर्सियां फेंकी, दो गुटों के हंगामे को पुलिस ने कराया शांत

सहरसा. सिमरी बख्तियारपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सभा में जमकर कुर्सियां चलीं। दरअसल, मंच से नीचे उतारे जाने से नाराज एक युवक ने गुस्से में लोगों पर कुर्सियां फेंकना शुरू कीं, इसके जवाब में राजद कार्यकर्ताओं ने भी उस पर कुर्सियों से हमला किया। हंगामा शांत कराने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।
 
रविवार को तेजस्वी सिमरी बख्तियारपुर से राजद उम्मीदवार जफर आलम के पक्ष में सभा करने पहुंचे थे। तेजस्वी जैसे ही मंच पर पहुंचे, ठीक तभी एक युवक भी मंच पर चढ़ गया और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करने लगा। सुरक्षा गार्ड ने युवक को मंच से नीचे उतार दिया। इस पर युवक ने हंगामा खड़ा कर दिया। नीचे आकर उसने लोगों पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दी। इस पर राजद कार्यकर्ताओं ने भी युवक पर कुर्सियां फेंकी।
 
हंगामा इतना बढ़ा कि दो गुट आमने-सामने आ गए और दोनों के बीच कुर्सियां चलने लगीं। लोग उठा-उठाकर एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। चपेट में आकर कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने हंगामा शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। इस पर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा, तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका। पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें