शिक्षक की संदिग्ध मौत, पिता बोले-हत्या हुई है, ससुरालवालों ने बताया-अात्महत्या

Bhagalpur News - लोदीपुर के जिच्छो गांव में रविवार को बेलहर (बांका) के बकराद हाईस्कूल के शिक्षक रवि मल्लिक (30) की संदिग्ध हालत में मौत...

Nov 11, 2019, 06:46 AM IST
लोदीपुर के जिच्छो गांव में रविवार को बेलहर (बांका) के बकराद हाईस्कूल के शिक्षक रवि मल्लिक (30) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक के पिता पितांबर मल्लिक ने बेटे के ससुरालवालों पर रवि की हत्या का अारोप लगाया है, जबकि ससुरावालों का कहना है कि रवि ने फांसी लगा कर अात्महत्या की है। अारोप-प्रत्यारोप को लेकर दोनों पक्ष मायागंज अस्पताल में अापस में भिड़ गए अौर जमकर हंगामा करने लगे। दोनों पक्षों को समझाने बरारी पुलिस गई तो वे लोग पुलिस से भी उलझ गए। मामले की जानकारी पाकर बरारी थानेदार नवनीश कुमार मौके पर पहुंच दोनों पक्षों को शांत किया। मृतक मूल रूप से तारापुर (मुंगेर) के माधोडीह गांव के रहने वाले थे अौर जिच्छो में घर बना कर रहे थे।

रवि मल्लिक की फाइल फोटो।

मायागंज अस्पताल में आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए दोनों पक्ष भिड़े, पुलिस से भी नोकझोंक

शिक्षक पुत्र रवि मल्लिक के शव के पास रोते-विलखते माता-पिता व अन्य परिजन।

ससुराल पक्ष ने कहा- 25 लाख रुपए लोन होने के कारण रवि ने की अात्महत्या

ससुरालवालों का कहना है कि रवि ने 25 लाख लोन लेकर घर बनाया था। इस कारण फांसी लगा कर अात्महत्या की है। जबकि मृतक के पिता का कहना है कि 25 लाख के घर को हड़पने के लिए ससुरालवालों ने रवि की हत्या कर लटका दिया। पुलिस को मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत के कारण का पता चल सके।

2016 में किया था अंतरजातीय विवाह

2016 में रवि अौर पूनम से अंतरजातीय विवाह किया था। दोनों से एक संतान भी है। इस विवाह से लड़का पक्ष खुश नहीं था। इस कारण अब रवि की मौत के बाद ससुरालवालों पर हत्या का अारोप लगाया जा रहा है। रवि अपने पीछे प|ी, माता-पिता अौर तीन भाई समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

सुबह में रांची से परीक्षा देकर लौटे थे रवि

साला राजीव ने बताया कि सुबह में रवि रांची से किसी स्कूल की परीक्षा देकर लौटे थे। ससुराल में खाना खाने के लिए मेरी बहन पूनम ने सुबह दस बजे फोन कर उन्हें हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बुलाया। रवि ने कहा कि वह थोड़ी देर में अा रहा है। लेकिन जब दोपहर तक रवि ससुराल नहीं पहुंचा तो प|ी अौर साला दोनों जिच्छो पहुंच गए। वहां जाकर देखा तो घर के कमरे में रवि पंखा के सहारे फांसी लगा लिया था। प|ी अौर साला ने तुरंत लोदीपुर पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की मौजूदगी में रवि को फंदे से नीचे उतारा गया अौर पुलिस के साथ इलाज के लिए मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ससुरालवालों ने रवि के माता-पिता अौर भाई के घटना की जानकारी दी। वे लोग भी तारापुर से मायागंज अस्पताल पहुंच गए अौर अापस में लड़ने-झगड़ने लगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना