कथित पुलिसकर्मी की नहीं हुई पहचान

Bhagalpur News - मोमिनटोला में बुधवार की रात शराब पीकर हंगामा करने वाले कथित पुलिसकर्मी की अबतक पहचान नहीं हो पाई है। उसकी पहचान...

Feb 15, 2020, 09:05 AM IST

मोमिनटोला में बुधवार की रात शराब पीकर हंगामा करने वाले कथित पुलिसकर्मी की अबतक पहचान नहीं हो पाई है। उसकी पहचान को लेकर पुलिस प्रयास असफल साबित हो रहा है।

उधर, कथित पुलिसकर्मी व शराबी युवक के हंगामा करने की विडियो तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन उसकी पहचान पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है। वायरल वीडियो में शराबी युवक खुद को पुलिसकर्मी बताकर शराब के लिए बिहार पुलिस की नौकरी छोड़ने की बात कह रहा है। वह कभी अपना नाम रवी राजकुमार तो कभी राजीव तो कभी विवेक कुमार राय तो कभी मनीष कुमार बता रहा है। साथ ही खुद को कभी मुसहरि थाना तो कभी अनुसूचित जाति जनजाति थाना में तो कभी सीटीएस में कुक के पद पर पदस्थापित होने की बात कह रहा है। उसने यह भी कहा कि खजूर खाने के लिये दोस्तों के साथ नाथननगर आया था। जहां उसे लोगों ने शराब पीकर हंगामा करने की बात कह पकड़कर रख लिया। उधर, उक्त कथित पुलिसकर्मी की पहचान के लिए नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन द्वारा सीटीएस परिसर में पुलिसकर्मियों की जांच की, लेकिन सीटीएस के किसी भी पुलिसकर्मी की पहचान नहीं हो पाई। इंस्पेक्टर ने बताया कि अब अनुसूचित जाति जनजाति थाना जाकर पुलिसकर्मियो की पहचान कराई जायेगी।

इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि सिटी एसपी और सिटी डीएसपी से जांच कराई जा रही है। उक्त वीडियो के आधार पर हंगामा करने वाले की पहचान कराकर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। सीटीएस प्रबंधन ने भी राजीव नामक किसी भी पुलिसकर्मी की सीटीएस में कार्यरत नहीं होने की बात कही है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना