घटनास्थल से सटे झोपड़ी में पहले से ही घात लगाए बैठे थे हमलावर

Bhagalpur News - जाम की सूचना पर पहुंचे आला अधिकारी पोस्टर्माटम के बाद परिजन शाम को शव लेकर गांव पहुंचे। इसके बाद गुस्साए...

Feb 16, 2020, 07:05 AM IST
Bihpur News - the attackers were already ambushed in the hut adjacent to the scene

जाम की सूचना पर पहुंचे आला अधिकारी

पोस्टर्माटम के बाद परिजन शाम को शव लेकर गांव पहुंचे। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शाम 5:30 बजे शव को अब्जूगंज-कुमैठा रोड पर रख जाम कर दिया। जाम की सूचना पर बीडीओ प्रभात रंजन, डीएसपी व जनप्रतिनिधि पहुंचे। बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना से मिलने वाली सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया। मुखिया प्रतिनिधि ने तीन हजार रुपए और थानाध्यक्ष ने अपनी ओर से 10 हजार रुपए दिए। इसके बाद शाम साढ़े सात बजे जाम हटा।

सुल्तानगंज में ड्राइवर की हत्या के बाद गमगीन परिजन।

सुल्तानगंज | सुल्तानगंज थाना के जीप का प्राइवेट ड्राइवर गंगटी निवासी लाल बहादुर यादव की हत्या के बाद गांव में तनाव है। कुछ लोगों ने बताया कि घटनास्थल से सटे रोड किनारे एक झोपड़ी है। उसी झोपड़ी में पहले से ही हत्यारे घात लगाए बैठे थे। उन्हें लाल बहादुर पहचानता था। इसलिए बदमाशों के रोकने पर उसे शक नहीं हुआ। जैसे ही वह घटनास्थल के पास रुका हत्यारों ने उस पर हमला कर दिया। लालबहादुर यादव की शादी 9 माह पहले बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के खड़ौदा गांव निवासी खुश्बू कुमारी से हुई थी। पति की हत्या के बाद वह बदहवास थी। खुश्बू ने बताया कि पांच माह से पति सुल्तानगंज थाने की पुलिस की जीप चला रहे थे। शाम पांच बजे रोजाना चले जाते थे और दूसरे दिन सुबह पांच बजे घर लौटते थे। शनिवार को जब आने में देर हुई तो हमने उनकी खोजबीन शुरू की। तभी उनकी हत्या की खबर आई। लाल बहादुर तीन भाई और तीन बहनों में सबसे बड़ा था। दो बहन की शादी हो चुकी है। लाल बहादुर ही पूरे परिवार की देखरेख करता था।

X
Bihpur News - the attackers were already ambushed in the hut adjacent to the scene

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना