असरोज पहलवान ने कुश्ती के खिताब पर जमाया कब्जा

Bhagalpur News - सरस्वती पूजा के अवसर पर घोघा बाजार में आयोजित तीन दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता के फाइनल में हसाय के असरोज पहलवान ने...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:27 AM IST
Nathnagar News - the inseparable occupation captured the wrestling title
सरस्वती पूजा के अवसर पर घोघा बाजार में आयोजित तीन दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता के फाइनल में हसाय के असरोज पहलवान ने गोरखपुर के रवि पहलवान को चित कर खिताब पर कब्जा कर लिया। वहीं मेरठ के निर्दोष पहलवान कदवा मोहनपुर के मदन को पटखनी देकर दूसरे स्थान पर रहे। तीसरा स्थान गोड्डा के छौपाल पहलवान को मिला। उन्होंने कदवा मोहनपुर के गौतम पहलवान को मात दी। दंगल के विजेता असरोज को नाथनगर विधायक अजय मंडल ने 6100 रुपए पुरस्कार दिए। निर्दोष को आयोजन कमेटी के अध्यक्ष ब्रह्मेंद्र नारायण दूबे ने 4100 रुपए व छौपाल को सचिव राजकुमार यादव ने 3100 रुपए देकर पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता के आखिरी दिन झारखंड, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित अन्य राज्यों के 36 जोड़ी पहलवानों ने दमखम दिखाया। मौके पर कमेटी के पूर्व अध्यक्ष प्रताप यादव, संजय यादव, बबलू यादव, संतोष दूबे, लक्ष्मण प्रसाद, पप्पू यादव, रवि दुबे, मुन्ना अवस्थी, नीरज दुबे, गजेंद्र दुबे, घनश्याम बाजोरिया सहित हजारों दर्शक मौजूद थे।

उधर, करण पहलवान बने भवानीपुर दंगल के चैंपियन

नवगछिया|
सरस्वती पूजा पर रंगरा के भवानीपुर में आयोजित तीन दिवसीय दंगल प्रतियोगिता का समापन बुधवार हो गया। सर्वाधिक कुश्ती जीतने पर कटरिया के करण पहलवान को विजेता घोषित किया गया। दूसरे स्थान पर सोकचा के रोशन कुमार और तीसरे स्थान पर भवानीपुर के विपिन रहे। तीनों पहलवानों को पंचायत के मुखिया दीपक शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि सुबोध यादव व पैक्स अध्यक्ष केदार यादव ने मेडल दिए। वहीं रोमांचक मुकाबले में अयोध्या के रितेश यादव व सोकचा के फोटो पहलवान के बीच बाजी ड्रा पर रही। इसके अलावा गोरखपुर, दिल्ली, मेरठ, सहित पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। मौके पर आयोजन कमेटी के अध्यक्ष सुबोध यादव, उपाध्यक्ष दीपक शर्मा, त्रिपुरारी भारती, विश्वास झा, योगेंद्र यादव, इंद्रजीत कुमार आदि मौजूद थे।

X
Nathnagar News - the inseparable occupation captured the wrestling title
COMMENT