मर्डर के लिए शूटर ने दाढ़ी बढ़ा कर छिपाई अपनी पहचान

Bhagalpur News - काली पूजा महासमिति के महामंत्री चिरंजीवी यादव उर्फ धूरी की हत्या के लिए एक शूटर ने दाढ़ी बढ़ा रखा था, ताकि वारदात...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:46 AM IST
Bhagalpur News - the shooter hid his identity by growing his beard for murder
काली पूजा महासमिति के महामंत्री चिरंजीवी यादव उर्फ धूरी की हत्या के लिए एक शूटर ने दाढ़ी बढ़ा रखा था, ताकि वारदात के बाद अगर कोई देखे तो पहचान नहीं सके।

चेहरे पर दाढ़ी रहने अौर हटने के बाद हुलिया बदल जाता है। इस कारण शूटर ने दाढ़ी बढ़ा कर वारदात को अंजाम दिया। अब एेसी अाशंका है कि शूटर ने अपनी पहचान छिपाने के लिए दाढ़ी हटा दी है। सीसीटीवी कैमरे में कैद तीन शूटर में एक की दाढ़ी है अौर उसने ही कुर्ता पहचान रखा है। जबकि दूसरे के सिर पर टोपी है। पुलिस का दावा है कि तीनों शूटरों की पहचान हो गई है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सारी ताकत झोंक दी है। चार नवंबर की शाम 5.55 बजे धूरी की हत्या की गई थी अौर तीन मिनट बाद 5.58 में शूटरों के घटनास्थल से भागते हुए गतिविधि कैमरे में कैद हुई थी। तीनों शूटरों ने अपना चेहरा नहीं ढंका था। यानी उन्हें पहचान का भी कोई भय नहीं था। जाहिर है कि अगर शूटर इतने बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं तो उनके लोकल होने की संभावना कम है। बाहरी शूटरों को उर्दू बाजार में पहचान वाला कोई नहीं है। इस कारण सभी शूटरों का चेहरा ढंका हुअा नहीं था।

X
Bhagalpur News - the shooter hid his identity by growing his beard for murder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना