अाॅप्टिकल फाइबर का मेंटनेंस करने वाले काे धमकाया, पार्षद संजय सिन्हा पर केस

Bhagalpur News - पार्षद संजय कुमार सिन्हा के खिलाफ अाॅप्टिकल फाइबर मेंटनेंस का काम करवा रहे कर्मचारी ने पैसा मांगने अाैर धमकी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:01 AM IST
Bhagalpur News - threatened to maintain optical fiber case on councilor sanjay sinha
पार्षद संजय कुमार सिन्हा के खिलाफ अाॅप्टिकल फाइबर मेंटनेंस का काम करवा रहे कर्मचारी ने पैसा मांगने अाैर धमकी देने के अाराेप में जाेगसर थाने में एफअाईअार दर्ज कराई है।

अांध्रप्रदेश निवासी जवाहर नायक ने अपनी िशकायत में कहा है कि 12 सितंबर की रात 9.30 बजे वह अाॅप्टिकल फाइबर के मेंटनेंस का काम कर रहा था। उस समय चार-पांच लाेगाें के साथ पार्षद संजय सिन्हा अाए अाैर गाली-गलाैज करने लगे। उन्हाेंने कहा कि कुछ खर्चा दाे तभी काम करने देंगे। पैसा नहीं देने पर पीटेंगे। उन्हाेंने ट्रक अाैर मशीन में अाग लगाने की भी धमकी दी। इसके बाद डर से हमलाेगाें ने काम बंद कर दिया।

दूसरी अाेर संजय सिन्हा ने बताया कि गुरुवार की रात जवाहर नायक तार बिछा रहा था। मैंने पूछा कि अापके पास नगर निगम का एनअाेसी है या नहीं। अगर है ताे दिखाइये अाेर काम कीजिए। मैं इस वार्ड का पार्षद हूं। रात में काम हाे रहा है ताे यह पूछना मेरा दायित्व है। उसने कहा कि एनअाेसी है, लेकिन दिखाया नहीं। मैंने उसे धमकी नहीं दी है। पूर्व में भी म्यूटेशन शाखा के कर्मचारी ने अाॅप्टिकल फाइबर वाले का सामान सीज किया था। पार्षदाें काे एनअाेसी चेक करने का हक है, इसलिए हमने मांगा था। उन्होंने कहा कि पैसे मांगने और ट्रक में आग लगाने की धमकी देने का आरोप बेबुनियाद है। जांच के बाद सच्चाई का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश के तहत इस तरह का आरोप लगाया जा रहा है।

X
Bhagalpur News - threatened to maintain optical fiber case on councilor sanjay sinha
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना