पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अाॅप्टिकल फाइबर का मेंटनेंस करने वाले काे धमकाया, पार्षद संजय सिन्हा पर केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पार्षद संजय कुमार सिन्हा के खिलाफ अाॅप्टिकल फाइबर मेंटनेंस का काम करवा रहे कर्मचारी ने पैसा मांगने अाैर धमकी देने के अाराेप में जाेगसर थाने में एफअाईअार दर्ज कराई है।

अांध्रप्रदेश निवासी जवाहर नायक ने अपनी िशकायत में कहा है कि 12 सितंबर की रात 9.30 बजे वह अाॅप्टिकल फाइबर के मेंटनेंस का काम कर रहा था। उस समय चार-पांच लाेगाें के साथ पार्षद संजय सिन्हा अाए अाैर गाली-गलाैज करने लगे। उन्हाेंने कहा कि कुछ खर्चा दाे तभी काम करने देंगे। पैसा नहीं देने पर पीटेंगे। उन्हाेंने ट्रक अाैर मशीन में अाग लगाने की भी धमकी दी। इसके बाद डर से हमलाेगाें ने काम बंद कर दिया।

दूसरी अाेर संजय सिन्हा ने बताया कि गुरुवार की रात जवाहर नायक तार बिछा रहा था। मैंने पूछा कि अापके पास नगर निगम का एनअाेसी है या नहीं। अगर है ताे दिखाइये अाेर काम कीजिए। मैं इस वार्ड का पार्षद हूं। रात में काम हाे रहा है ताे यह पूछना मेरा दायित्व है। उसने कहा कि एनअाेसी है, लेकिन दिखाया नहीं। मैंने उसे धमकी नहीं दी है। पूर्व में भी म्यूटेशन शाखा के कर्मचारी ने अाॅप्टिकल फाइबर वाले का सामान सीज किया था। पार्षदाें काे एनअाेसी चेक करने का हक है, इसलिए हमने मांगा था। उन्होंने कहा कि पैसे मांगने और ट्रक में आग लगाने की धमकी देने का आरोप बेबुनियाद है। जांच के बाद सच्चाई का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश के तहत इस तरह का आरोप लगाया जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें