पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Nathnagar News Three Arrested Including A Miscreant Who Were Celebrating In The Car Before Committing The Crime In Mirzapur

मिर्जापुर में वारदात को अंजाम देने से पहले कार में रंगरेलियां मना रहे बदमाश सहित 3 गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर, नयाटाेला के समीप वारदात को अंजाम देने से पहले कार में युवती के साथ रंगरेलिया मना रहा एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा। इसके बाद पुलिस दो और बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। गिरफ्तार बदमाशाें की पहचान मिर्जापुर नयाटाेला के नटवर साह, बरारी के खंजरपुर निवासी गाेलू कुमार यादव अाैर भीमकित्ता के धीरज कुमार चाैधरी के रूप में की गई है। पुलिस ने इनके पास से एक दाे नाली बंदूक, एक कट्टा, 20 गाेली, चार एटीएम कार्ड बरामद किया है।

गिरफ्तार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसकी ये साजिश रच रहे थे। नाथनगर पुलिस को यह सफलता शुक्रवार की रात गश्ती के दौरान मिली। रात्रि गश्ती पर निकली पुलिस ने उक्त स्थान पर कार को संदिग्ध मानकर कार की घेराबंदी कर दी। जब कार की तलाशी ली तो, एक बदमाश युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। पुलिस ने जब उसे अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ की, तो उसके आगे की कड़ी पता चल गई। इसके बाद पुलिस ने मिर्जापुर नयाटाेला के नटवर साह के घर में छापेमारी की, जहां से पुलिस ने उक्त हथियार सहित अन्य सामान बरामद किया। इस कार्रवाई में पुलिस ने उक्त बरामद सामान सहित कार को जब्त कर लिया है। शनिवार को सिटी एसपी सुधांशु कुमार सराेज ने मीडिया के सामने उक्त कांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ये अपराधी अवैध हथियार के साथ िकस घटना काे अंजाम देने जुटे थे। पुलिस इसकी जांंच कर रही है। बदमाशाें के पास मिली युवती काे पुलिस सुरक्षा में है। युवती को जिस व्यक्ति ने बदमाशों के पास लाया था, पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।
प्रेस वार्ता के दौरान सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, लाॅ एंड अाॅर्डर डीएसपी नेसार अहमद समेत नाथनगर व मधुसूदनपुर पुलिस मौजूद रही।

व्यवसायी अपहरण मामले में दाे अपराधी गिरफ्तार

भास्कर न्यूज| नाथनगर

व्यवसायी शुभम कुमार भगत के अपहरण मामले में गिरफ्तार बदमाश नूरपुर निवासी रूपेश यादव की निशानदेही पर पुलिस ने एक और बदमाश राघाेटिकर निवासी पवन यादव को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। पुलिस ने पवन के घर पर छापेमारी कर उसे उठाया और उसके पास एक कट्टा व पांच कारतूस भी बरामद किया है। इसका खुलासा शनिवार काे सिटी एसपी सुशांत कुमार सराेज ने मीडिया के सामने किया। सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पवन यादव अपने घर में कुख्यात मन्नू यादव काे पनाह देता था। पवन का अापराधिक इतिहास रहा है। हाल ही में 10 जनवरी काे उसने अपने सहयाेगियाें के साथ नूरपुर इलाके में बमबाजी कर दहशत फैला दी थी, जिसमें वह फरार चल रहा था। इसके खिलाफ मधुसूदनपुर थाने में कई अापराधिक मामले दर्ज हैं। कुख्यात मन्नू यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेेमारी जारी है। सिटी एसपी ने बताया कि शुक्रवार की रात गाेलदारपट्टी स्थित गाेदाम के पास ट्रक से अनाज काे अनलाेड करा रहे व्यवसायी शुभम कुमार भगत का अपहरण हथियार के बल पर कुख्यात मन्नू यादव ने अपने सहयाेगियाें के साथ कर लिया था। इसकी सूचना पर नाथनगर, मधुसूदनपुर अाैर ललमटिया पुलिस की बढ़ती दबिश पर बदमाशाें ने व्यवसायी को मारपीट कर छीनतई कर भाग खड़े हुए। छापेमारी के दाैरान भाग रहे तीन बदमाशाें में एक बदमाश रूपेश यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया, दाे माैके से भाग गए। गिरफ्तार बदमाश रूपेश नूरपुर का है, इसके पास से पुलिस ने एक जिंदा बम बरामद किया था।

कुख्यात ने जमानत में हुए खर्च का डिमांड कर व्यवसायियों से वसूली थी रंगदारी

14 अगस्त 2018 की रात कुख्यात मन्नू यादव ने राघाेटिकर स्थित घर में अपने सहाेदर भाई दिनेश यादव की गाेली मारकर हत्या कर दी थी। नाथनगर बाजार के किराना व्यवसायी अशाेक साह काे भी रंगदारी के लिए गाेली मारकर घायल कर दिया था। जेल से बाहर अाया कुख्यात मन्नू इलाके के व्यापारियाें के नाक में दम कर रखा है। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनाैती बन गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो 4 मार्च की रात मन्नू ने सहयाेगियों के साथ नाथनगर व्यापारियाें से रंगदारी वसूला था।

पीपरपांती के किसी व्यक्ति ने युवती काे लाया था

उधर, गिरफ्तार बदमाश धीरज ने मीडिया काे बताया कि पीपरपांती के एक व्यक्ति ने उक्त युवती काे भागलपुर स्टेशन चाैक के पास से एक हजार का प्रलाेभन देकर लाया था, उसके साथ एक अाैर व्यक्ति भी था। हम पांचाें लोगों ने कार में ही युवती के साथ संबंध बनाया। पुलिस की छापेमारी हाेते ही युवती के साथ आए दोनों व्यक्ति माैके से भा गया गए अाैर वे तीनों पकड़े गए।

मन्नू यादव।

गिरफ्तार पवन यादव काे लेकर जाती मधुसूदनपुर पुलिस।

नाथनगर व मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में गिरफ्तार गिए गए बदमाशों की जानकारी देते सिटी एसपी। साथ में अन्य पुलिस अफसर।
खबरें और भी हैं...