हादसा / बाप-बेटी को धक्का मारकर भाग रहे ट्रक ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को भी रौंदा, दो मरे



ट्रक के धक्के से बच्ची की मौत पर बिलखते परिजन। ट्रक के धक्के से बच्ची की मौत पर बिलखते परिजन।
X
ट्रक के धक्के से बच्ची की मौत पर बिलखते परिजन।ट्रक के धक्के से बच्ची की मौत पर बिलखते परिजन।

  • गोराडीह प्रखंड के अगरपुर धुरिया गांव की घटना, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Dainik Bhaskar

May 11, 2019, 11:48 AM IST

भागलपुर.  गोराडीह प्रखंड के अगरपुर धुरिया गांव के पास मुख्य सड़क पर शुक्रवार सुबह करीब सात बजे बेकाबू ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया, जिसमें एक बच्ची और बुजुर्ग की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने नया टोला माछीपुर के पास चार घंटा रोड तक जाम किया। मृतकों में अगरपुर के नया टोला निवासी सच्चो यादव (70) और नाथनगर प्रखंड के नुरपूर नया टोला गांव निवासी छह साल की बच्ची माही कुमारी शामिल है। 

 

दुर्घटना में माही के पिता कपड़ा दुकानदार मुकेश मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। घटना की जानकारी पाकर लोदीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत कराया। मृतक के परिजनों ने बताया कि मुकेश बाइक से ससुराल गोराडीह के मोहनपुर गांव जा रहे थे। छह साल की बेटी माही भी मुकेश के साथ बाइक पर बैठी थी। धुरिया बस्ती के पास भागलपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से बाइक को धक्का मार दिया। इसमें दोनों जख्मी हो गए। वहां मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की तो चालक तेजी से गाड़ी भगाने लगा और कुछ दूरी पर जाकर सड़क पार रह कर दहियार सच्चो यादव को रौंद दिया।

 

ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा तो ट्रक खेत में उतार दिया
इसके बाद ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक लेकर वह खेत में घुस गया। मौके पर सच्चो की मौत हो गई। उसकी लाश ट्रक के पहिया में फंस गई थी, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। मुकेश की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय यज्ञ समिति के लोगों ने जख्मी पिता-पुत्री को गाड़ी से मायागंज अस्पताल पहुंचाया, जहां बच्ची को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो बहनों में माही बड़ी थी। मुकेश ने दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यज्ञ को लेकर स्थानीय ग्रामीण गाड़ी वालों से चंदा वसूलते हैं। चंदा नहीं देने से बचने के लिए ट्रक लेकर ड्राइवर तेजी से भागने लगा तो बाइक को धक्का मार दिया।

COMMENT